यह एक्ट्रेस बनेगी बाहुबली प्रभास की दुल्हनिया? मिला कुछ ऐसा जवाब

चिरंजीवी की भतीजी निहारिका कोनिडेला (Niharika Konidela) ने बाहुबली फेम एक्ट्रेस प्रभास के साथ शादी को लेकर यह बात कही है.

यह एक्ट्रेस बनेगी बाहुबली प्रभास की दुल्हनिया? मिला कुछ ऐसा जवाब

प्रभास से शादी को लेकर निहारिका ने कही यह बात

नई दिल्ली:

बाहुबली प्रभास (Prabhas) साउथ के ऐसे सुपरस्टार हैं जिनसे जुड़ी दिलचस्प खबरें अकसर आती रहती हैं. कुछ समय पहले कहा जा रहा था कि प्रभास बाहुबली की अपनी को-स्टार अनुष्का शेट्टी से शादी कर सकते हैं. लेकिन कुछ समय बात यह सब अफवाहें निकली, लेकिन अब खबरें आ रही थीं कि प्रभास चिरंजीवी की भतीजी निहारिका कोनिडेला (Niharika Konidela) से शादी कर सकते हैं. निहारिका खुद भी एक एक्ट्रेस हैं, और उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. लंबे समय से आ रही इस खबर को लेकर निहारिका कोनिडेला (Niharika Konidela) का रिएक्शन आ गया है. 

निहारिका कोनिडेला (Niharika Konidela) ने प्रभास (Prabhas) को लेकर कहा है कि मुझे नहीं पता कि यह अफवाहें कहां से आ रही हैं. यह सारी बातें एक दम बकवास हैं और इसमें कोई सच्चाई नहीं है. इस तरह निहारिका ने सभी कयासों पर विराम लगा दिया है.  26 वर्षीया निहारिका ने निकट भविष्य में शादी की किसी भी तरह की संभावना से इनकार किया है. निहारिका कोनिडेला (Niharika Konidela) के इंस्टाग्राम पर लगभग 12 लाख फॉलोअर्स हैं. 

बता दें कि 'बाहुबली (Baahubali)' फेम तेलुगू स्टार प्रभास (Prabhas) ने कोरो नावायरस (Coronavirus Pandemic) से लड़ने के लिए कुछ दिन पहले ही चार करोड़ रुपये डोनेट करने का ऐलान किया था. प्रभास (Prabhas) ने तीन करोड़ रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष में और 50-50 लाख रुपये आंध्र प्रदेश तथा तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com