निक्की तंबोली फोटो शेयर कर बोलीं- मुझे स्वीट समझने की गलती मत करना...

निक्की तंबोली ने सोशल मीडिया पर एक स्वीट सा फोटो शेयर किया है. उनका ये फोटो फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

निक्की तंबोली फोटो शेयर कर बोलीं- मुझे स्वीट समझने की गलती मत करना...

निक्की तंबोली ने शेयर किया फोटो

नई दिल्ली:

निक्की तंबोली टीवी की उन फेमस अभिनेत्रियों में से एक है, जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके चर्चें भी जमकर होते हैं. आए दिन वो फैन्स के साथ अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं कुछ समय पहले निक्की बिग बॉस 14 में नजर आई थीं. इस शो से उन्होंने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. इसके बाद वो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' की शूटिंग पूरी करके केपटाउन से वापस लौटी हैं. अब उन्होंने एक शानदार फोटो शेयर किया है. इस फोटो में उन्होंने पिंक कलर का खूबसूरत सा ड्रेस पहना हुआ है. 

पिंक ड्रेस पहन फोटो की शेयर 

निक्की तंबोली ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटो में देखा जा सकता है कि, निक्की ने पिंक कलर की एक खूबसूरत सी शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है. फोटो में उनके बाल खुलें हुए जो उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहे हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'यह मत सोचना कि मैं स्वीट हूं क्योंकि मैंने गुलाबी पहना है'. उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. फैन्स भी उनके इस फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं. 

इस रियालिटी शो में आएंगी नजर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि, निक्की तंबोली बिग बॉस के पिछले सीजन का हिस्सा रह चुकी हैं. शो के दौरान उन्होंने टॉप 3 फाइनलिस्ट में भी अपनी जगह बनाई थी. इस शो से उन्हें खूब लोकप्रियता हासिल की है. इसके बाद उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है. अब निक्की तंबोली जल्द ही टीवी पर आने वाले रियालिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाली हैं.