नीता अंबानी के बैग में जड़े हैं 240 हीरे, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी (Nita Ambani) की फोटो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी धूम मचा रही है. नीता अंबानी एक फोटो में बैग के साथ नजर आ रही हैं, और इस बैग की कीमत जान उड़ जाएंगे होश.

नीता अंबानी के बैग में जड़े हैं 240 हीरे, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

नीता अंबानी (Nita Ambani) के बैग में जड़े हैं 240 हीरे

खास बातें

  • करीना कपूर और करिश्मा कपूर के साथ नजर आईं नीता अंबानी
  • नीता अंबानी का बैग हुआ सोशल मीडिया पर वायरल
  • नीता अंबानी के बैग में जड़े हैं 240 हीरे
नई दिल्ली:

रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी (Nita Ambani) की फोटो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी धूम मचा रही है. लेकिन इस बार फोटो के वायरल होने के पीछे वजह कुछ और ही है. वैसे तो इस तस्वीर में कुछ ऐसा खास नहीं है, लेकिन अगर आप फोटो में नीता अंबानी (Nita Ambani) के बैग की तरफ ध्यान देंगे, तो इस बैग की कीमत जानकर दंग रह जाएंगे. वायरल हो रही इस फोटो में नीता अंबानी के हाथ में जो हर्मिस हिमालय बिर्किन बैग (Hermès Himalaya Birkin bag) है, उसमें 240 हीरे जड़े हैं. जिनकी कीमत 2.6 करोड़ बताई जा रही है. नीता के बैग की कीमत की चर्चा इस समय सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. फैन्स उनकी तस्वीर को तेजी से शेयर कर रहे हैं.

Super 30: ऋतिक रोशन ने बेचे पापड़ तो ये बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- बहुत गजब...

नीता अंबानी (Nita Ambani) की वायरल हो रही इस तस्वीर को अंबानी फैमिली इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है. इस तस्वीर में नीता के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भी नजर आ रहे हैं. हालांकि इस फोटो में नीता अंबानी के बैग ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इस तस्वीर में नीता सफेद कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं.

क्रिस्टिस डॉट कॉम के मुताबिक हर्मिस हिमालय बिर्किन बैग को हैंडबैग कलेक्शन में सबसे ज्यादा अच्छा माना जाता है. इसमें 18 कैरेट गोल्ड के हार्डवेयर पर 240 हीरे लगे हैं. 2017 में इसी तरह का सफेद हिमालय क्रोकोडाइल डायमंड स्टाइल बैग क्रिस्टीज की नीलामी में 3,79,261 (2.6 करोड़ रुपये) डॉलर में बिका था. इसमें दावा किया गया था कि यह अब तक का सबसे महंगा बैग है. 

इरा खान ने मिशाल कृपलानी के साथ किया ऐसा रोमांटिक डांस, Video देखकर आप भी कहेंगे Wow

क्रिस्टिस डॉट कॉम के मुताबिक, हिमालय बिर्किन को नाइल क्रोकोडाइल की खाल से बनाया जाता है. मशहूर एक्टर और सिंगर जेन बिर्किन (Jane Birkin) के नाम पर रखा गया बिर्किन बैग अपनी कीमत और सेलेब्रिटी ऑनर के लिए जाना जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...