आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की पार्टी में थिरकीं नीता अंबानी, ट्रेडिशनल अंदाज हुआ वायरल

Akash Ambani, Shloka Mehta Pre Engagement: पार्टी के एक खास वीडियो में नीता अंबानी बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-एंगेटमेंट में ट्रेडिशनल अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं.

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की पार्टी में थिरकीं नीता अंबानी, ट्रेडिशनल अंदाज हुआ वायरल

नीता अंबानी ने बेटे की प्री-एंगेटमेंट पार्टी में किया डांस

खास बातें

  • आकाश-श्लोका की प्री-एंगेजमेंट पार्टी
  • नीता अंबानी ने शुभारंभ... पर किया डांस
  • 30 जून को होगी आकाश-श्लोका की सगाई
नई दिल्ली:

रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की प्री-एंगेजमेंट पार्टी का आयोजिन गुरुवार 28 जून को उनके मुंबई स्थित घर एंटीलिया में हुआ. आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनने कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे. पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें अंबानी परिवार जश्न में डूबा हुआ दिख रहा है. एक खास वीडियो में नीता अंबानी बेटे की पार्टी में ट्रेडिशनल अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं.

Viral Video: ईशा अंबानी ने भाई आकाश अंबानी को यूं किया तंग, भाभी श्लोका मेहता को लगाया गले

नीता अंबानी इस प्री-एंगेजमेंट पार्टी में रेड साड़ी लुक में नजर आईं. अपने लुक को उन्होंने हवी ज्वैलरी और नथ से कम्पलीट किया. 54 वर्षीय नीता पर यह लुक बेहद जच रहा था. पार्टी के एक खास वीडियो में नीता फिल्म 'काई पो चे' के गाने शुभारंभ.. पर थिरकती नजर आ रही हैं. 

देखें, Video...

 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia) on

आकाश अंबानी और श्लोका की मेंहदी सेरेमनी, प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की Photo

पार्टी के एक अन्य वीडियो में नीता की बेटी ईशा अंबानी भाई आकाश अंबानी और होने वाली भाभी श्लोका मेहता के साथ गुजराती परंपरा के अनुसार रस्में निभा रही हैं.

देखें, Video...
पार्टी की कई इनसाइड तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें ईशा अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी, श्लोका मेहता इस पार्टी को एन्जॉय करते दिख रहे हैं. 

देखें, पार्टी की तस्वीरें...
 

A post shared by POPxo Wedding (@popxo.wedding) on

 
 

A post shared by POPxo Wedding (@popxo.wedding) on

 


 
 

A post shared by WittyVows (@wittyvows) on

 
 

A post shared by Nita Ambani (@nitamambani) on

 
30 जून को होगी आकाश अंबानी और श्लोका की सगाई, डिजिटल कार्ड हुआ वायरल

बता दें, इससे पहले 24 मार्च को गोवा में दोनों की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी हुई थी. जहां सिर्फ खास दोस्त और रिश्तेदार ही मौजूद थे. वहां आकाश और श्लोका का फोटोशूट भी हुआ था. सगाई 30 जून को है लेकिन शादी की तारीख अब तक सामने नहीं आई है. बता दें, इनकी सगाई 30 जून को होगी. अंबानी परिवार ने मेहमानों के लिए खास डिजिटल कार्ड बनवाया है. कार्ड में फिल्म 'काई पो चे' का गाना 'हे शुभारंभ ओ शुभारंभ मंगल बेला आई' का गाना चल रहा है. कार्ड में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की तस्वीर, सगाई की तारीख और समय के बारे में बताया गया है. 
 

A post shared by Bollywood (@filmyhaiboss) on

मां नीता अंबानी संग बेटी ने किया डांस, वीड‍ियो वायरल

कौन हैं श्लोका मेहता?
धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ने के बाद श्लोका ने प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपॉलिजी की पढ़ाई की. मास्टर्स करने के लिए उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स एंव पॉलिटिकल साइंस का रुख किया और लॉ से मास्टर्स किया. डिग्री लेने के बाद 2014 में रोसी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर का पद संभाला. श्लोका कनेक्टफॉर नामक संस्था में को-फाउंडर भी हैं. ये संस्था एनजीओ की मदद का काम करती है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com