नोरा फतेही ने आदिल खान के साथ 'नाच मेरी रानी' गाने पर किया शानदार डांस, देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रहा है जिसमें वह आदिल खान के साथ डांस कर रही हैं. 

नोरा फतेही ने आदिल खान के साथ 'नाच मेरी रानी' गाने पर किया शानदार डांस, देखें Video

नोरा फतेही ने मशहूर डांसर आदिल खान के साथ Naach Meri Rani गाने पर किया डांस

खास बातें

  • नोरा फतेही का है डांस वीडियो
  • आदिल खान भी आए नजर
  • नोरा फतेही के ही सॉन्ग पर किया डांस
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने एक बेहतरीन डांसर के रूप में खुद को स्थापित कर लिया है. एक्ट्रेस अब इसके साथ-साथ एक्टिंग के क्षेत्र में भी जौहर दिखा रही हैं. बीते दिनों उनकी कई फिल्में रिलीज हुईं, जिसमें उनके काम को काफी सराहा गया. नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस की बात करें तो उनके डांस और स्टाइल के करोड़ों लोग दीवाने हैं. नोरा फतेही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, अकसर उनके डांस वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचाते हैं. अब एक्ट्रेस का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रहा है जिसमें वह आदिल खान के साथ डांस कर रही हैं. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) इस वीडियो में नॉर्वे के डांसर आदिल खान (Adil Khan) के साथ नाच मेरी रानी- रानी पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं. वैसे तो नोरा का यह वीडियो पुराना है लेकिन फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसपर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. नोरा के इस वीडियो को 35 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में नोरा का लुक और उनकी डांस स्टाइल की जितनी भी तारीफ की जाए कम है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के करियर की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस का गाना 'नाच मेरी रानी' रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया था. इस गाने ने लोगों को थिरकने पर भी मजबूर कर दिया था. नोरा फतेही और गुरु रंधावा के इस गाने को अब तक 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से जुड़ा नोरा फतेही का एक क्लिप भी वायरल हुआ था, जिसमें उनकी एक्टिंग काफी कमाल की थी.