Malaika Arora और Nora Fatehi में जब हुआ डांस कॉम्पिटिशन, Video में देखें किसने मारी बाजी

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

Malaika Arora और Nora Fatehi में जब हुआ डांस कॉम्पिटिशन, Video में देखें किसने मारी बाजी

Nora Fatehi vs Malaika Arora: नोरा फतेही और मलाइका अरोड़ा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस और डांस मूव्स के लिए खूब जानी जाती हैं. ऐसे में दोनों एक्ट्रेस अगर साथ स्टेज परफॉर्मेंस करें तो धमाल मचना तय है. इसी कड़ी में दोनों का एक थ्रोबैक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक दूसरे को डांस में टक्कर देती नजर आ रही हैं. इनके साथ कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

मशहूर भजन गायक नरेंद्र चंचल का 80 वर्ष की उम्र में निधन

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का यह डांस वीडियो टीवी रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' का है. इसी दौरान फैन्स की डिमांड पर दोनों एक्ट्रेस ने एक साथ ऋतिक रोशन के सॉन्ग 'बैंग बैंग' (Bang Bang) पर डांस किया. दोनों के वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. अभी तक डांस वीडियो को 49 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को सेट इंडिया के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है.


जॉनी लीवर की बेटी Jamie Lever ने 'चेलम्मा' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, फैन्स हुए हैरान- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नोरा फतेही (Nora Fatehi) के करियर की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस का गाना 'नाच मेरी रानी' रिलीज हुआ था. नोरा फतेही और गुरु रंधावा के इस गाने को अब तक 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आने वाली हैं. वहीं, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की बात करें तो वह आखिरी बार इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज नजर आईं. शो में मलाइका अरोड़ा के कोराना पॉजिटिव होने के कारण उन्हें शो को बीच में ही छोड़ना पड़ा था. उनकी जगह बाद में नोरा फतेही ने ले ली थी. हालांकि, मलाइका अरोड़ा ने कोरोना से ठीक होने के बाद शो में जबरदस्त तरीके से वापसी की थी.