नोरा फतेही ने पुनीत पाठक के साथ 'पछताओगे' सॉन्ग पर किया रोमांटिक डांस, Video 6 लाख के पार

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और पुनीत (Punit Pathak) का यह पुराना डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही ने पुनीत पाठक के साथ 'पछताओगे' सॉन्ग पर किया रोमांटिक डांस, Video 6 लाख के पार

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
  • पुनीत पाठक साथ रोमांटिक डांस करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस से फैन्स के होश उड़ा देती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' को जज कर रही हैं. शो के दौरान एक्ट्रेस अकसर कभी कंटेस्टेंट्स के साथ तो कभी कोरियोग्राफर टेरेंस लोविस के साथ स्टेज पर धमाल मचाती नजर आ जाती हैं. हाल ही में नोरा का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही कोरियोग्राफर पुनीत पाठक (Punit Pathak) के साथ 'पछताओगे (Pachtaoge Song)' गाने पर रोमांटिक डांस करती नजर आ रही हैं.


नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) और पुनीत पाठक (Punit Pathak) का रोमांटिक डांस देख वहां बैठे सभी लोग खूब तालियां बजाने लगते हैं. नोरा के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को साढ़े 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा और पुनीत का यह रोमांटिक डांस फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और वह इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह पहली बार नहीं है जब वह अपने डांस को लेकर इस कदर चर्चा में रही हों. इससे पहले भी एक्ट्रेस अपने डांस के साथ-साथ अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं. एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो वह जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली हैं. माना जा रहा है कि इस फिल्म में भी नोरा अपने डांस से धमाल मचाती हुई दिखाई देंगी.