नोरा फतेही और श्रद्धा कपूर के बीच हुआ धमाकेदार डांस कॉम्पिटीशन, खूब देखा जा रहा Video

Nora Fatehi Dance: श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है.

नोरा फतेही और श्रद्धा कपूर  के बीच हुआ धमाकेदार डांस कॉम्पिटीशन, खूब देखा जा रहा Video

श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही और श्रद्धा कपूर के बीच हुआ डांस कॉम्पिटीशन
  • दोनों का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • बार-बार देखा जा रहा है यह डांस वीडियो
नई दिल्ली:

श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. इस वीडियो में दोनों अपने डांस से धमाल मचा रही हैं. श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही के बीच डांस प्रतियोगिता होती है और दोनों एक्ट्रेस अपनी डांसिंग मूव्स से एक दूसरे को चकित कर देती हैं. श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) और नोरा फतेही  (Nora Fatehi)  के इस वीडियो को बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर 'कलंक' के सॉन्ग को कोरियोग्राफ करेंगे तो क्या होगा, देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

 

श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस डांस वीडियो को 18 लाख 82 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी भी जारी है. श्रद्धा कपूर और लनोरा फतेही अपने डांसिंग मूव्स के लिए जानी जाती है और जब दो मजबूत डांसरों के बीच डांस प्रतियोगिता होती है तो हंगामा बचना तय हो जाता है. इस वीडियो में एक मौका ऐसा भी आता है जब एक्टर वरुण धवन की भी एंट्री हो जाती है. फिर तीनों सितारे मिलकर धमाल मचा देते हैं.

Kesari Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की तूफानी कमाई, कमाए इतने करोड़

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वैसे भी कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. हाल ही में उनके डांस परफॉरमेंस का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. नोरा फतेही बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी हैं. वहीं,  श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) की डांसिंग बेस्ड फिल्म 'एबीसीडी 2' ने भी खूब चमक बिखेरी थी. इस फिल्म में उन्होंने गजब के डांसिंग मूव्स दिखाए थे.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...