नोरा फतेही की टेरेंस संग जमी जोड़ी, 'दिलबर' गाने पर रोमांटिक डांस करते आए नजर- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और टेरेंस लोविस (Terence Lewis) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही की टेरेंस संग जमी जोड़ी, 'दिलबर' गाने पर रोमांटिक डांस करते आए नजर- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही और टेरेंस लोविस का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • 'दिलबर' पर रोमांटिक डांस करते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. दरअसल, एक्ट्रेस डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer)' को जज कर रही हैं. नोरा फतेही का शो के दौरान का एक बार फिर वीडियो वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में नोरा फेतही कोरियोग्राफर टेरेंस लोविस (Terence Lewis) के साथ अपने सुपरहिट सॉन्ग 'दिलबर (Dilbar Song)' पर रोमांटिक डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में नोरा और टेरेंस स्टेप्स फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस वीडियो में गोल्डन कलर का आउटफिट पहना हुआ है, जो उन पर काफी फब रहा है. नोरा और टेरेंस ने 'दिलबर (Dilbar Song)' के अरेबिक वर्जन पर भी डांस किया. नोरा और टेरेंस की जोड़ी वीडियो में काफी जबरदस्त लग रही है. दोनों के इस डांस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह पहली बार नहीं है जब वह अपने डांस को लेकर इस कदर चर्चा में रही हों. इससे पहले भी एक्ट्रेस अपने डांस के साथ-साथ अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं. एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो वह जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली हैं. माना जा रहा है कि इस फिल्म में भी नोरा अपने डांस से धमाल मचाती हुई दिखाई देंगी.