NDTV Khabar

'बाहुबली' की एक्ट्रेस को कॉपी कर रहा है ये एलियन, 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' सॉन्ग पर देखें दोनों की धांसू जुगलबंदी

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का ‘सत्यमेव जयते (Satyamev Jayate)’ फिल्म का गाना ‘दिलबर’ जमकर हिट हो रहा है, और इस गाने पर नोरा फतेही का बेली डांस भी खूब पसंद किया जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बाहुबली' की एक्ट्रेस को कॉपी कर रहा है ये एलियन, 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' सॉन्ग पर देखें दोनों की धांसू जुगलबंदी

नोरा फतेही का 'दिलबर' सॉन्ग जबरदस्त हिट हो रहा है

खास बातें

  1. जॉन अब्राहम की फिल्म है 'सत्यमेव जयते'
  2. नोरा फतेही ने किया स्पेशल सॉन्ग
  3. नोरा को कॉपी करता नजर आया है एलियन
नई दिल्ली: 'बाहुबली' फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का ‘सत्यमेव जयते (Satyamev Jayate)’ फिल्म का गाना ‘दिलबर’ जमकर हिट हो रहा है, और इस गाने पर नोरा फतेही का बेली डांस (Belly Dance) भी खूब पसंद किया जा रहा है. जॉन अब्राहम और नोरा फतेही की जुगलबंदी वाला यह गाना यूट्यूब (YouTube) पर भी तहलका मचा रहा है. लेकिन नोरा फतेही का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक एलियन ‘दिलबर’ गाने पर नोरा फतेही को कॉपी करने की कोशिश कर रहा है. इससे पहले टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और स्टैंडअप कॉमेडियन मल्लिका दुआ का भी एलियन के साथ डांस वाला वीडियो वायरल हो चुका है. इन वीडियो को काफी पसंद किया गया था, और अब बारी नोरा फतेही की है.

हरियाणा की बांकी छोरी’ सपना चौधरी के ठुमकों से हिला यूपी-बिहार, ‘बैरी कंगना 2’ में डांस से यूं किया घायल
 


Sacred Games: लाजवाब नवाजुद्दीन और बेहतरीन सैफ की रोंगटे खड़े कर देने वाली मस्ट वॉच है ‘सैक्रेड गेम्स’

इस वीडियो की खास बात यह है कि इसमें एलियन नोरा फतेही को कॉपी करने की कोशिश कर रहा है. ये वीडियो वाकई काफी मजेदार है. वैसे भी नोरा फतेही बेली डांस करने में हुनरमंद हैं, और समय-समय पर उनके डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. 'सत्यमेव जयते' का पहला टाइटल ट्रैक सॉन्ग 'दिलबर' सुष्मिता सेन और संजय कपूर पर फिल्माया गया पुराना गाना है. रीमेक सॉन्ग को बॉलीवुड सींगर नेहा कक्कड़ और तनिष्क बागची ने गाया है.

वेडिंग एनिवर्सरी पर मालदीव में छुट्टियां मना रहीं दिव्यांका त्रिपाठी, शेयर की कई Photos

टिप्पणियां
नोरा फतेही हार्डी संधू के साथ पंजाबी सॉन्ग भी कर चुकी हैं जिसे 10 करोड़ से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. नोरा फतेही इंडो-कैनेडियन मूल की हैं. 26 वर्षीया नोरा ने बॉलीवुड फिल्म 'रोरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस' से अपने करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद वे 'क्रेजी कुक्कड़ फैमिली' में भी नजर आईं लेकिन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लिक नहीं कर सकीं. फिल्मों में बड़े रोल से ज्यादा सुर्खियां उन्होंने आइटम सॉन्ग के जरिये बटोरीं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement