नोरा फतेही ने फैमिली संग इस अंदाज में मनाई दिवाली, शिप पर डांस करते हुए Video आया सामने

नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों अपने अलग-अलग डांस फॉर्म की वजह से सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए हैं.

नोरा फतेही ने फैमिली संग इस अंदाज में मनाई दिवाली, शिप पर डांस करते हुए Video आया सामने

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • दिवाली पर फैमिली के साथ यूं एन्जॉय कर रही हैं नोरा फतेही
  • नोरा फेतही इन दिनों मोरक्को में मना रही हैं छुट्टियां
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों अपने अलग-अलग डांस फॉर्म की वजह से सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए हैं. दिवाली पर नोरा फतेही (Nora Fatehi का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नोरा अलग ही अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो को वुमपला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा है कि नोरा दिवाली पर अपने घर मोरक्को गई हुई है बल्कि उनका पालन पोशन कनाडा में हुआ है. नोरा छुट्टी पर हैं और डांस न करें हो ही नही सकता. इस वीडियो में नोरा के चेहरे की खुशी देखने लायक है. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस डांस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं औऱ रिएक्शन भी दे रहे हैं. जहां तक नोरा के इस वीडियो की बात करें तो इसमें नोरा एक शिप के ऊपर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. और दूसरे लोग उन्हें चारों तरफ से घेरे हुए है. सिर्फ इतना ही नहीं Ship के ऊपर कुछ लोग की ड्रेस देखकर आपको बिल्कुल पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन के जॉनी डिप की याद आ जाएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से जुड़ी उनकी एक क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें नोरा फतेही की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था. हाल ही में उनका एक गाना नाच मेरी रानी भी रिलीज हुआ था, जिसमें नोरा फतेही रोबोट बनी नजर आई थीं. इस सॉन्ग ने यू-ट्यूब पर तो धमाल मचाया ही, साथ ही लोगों को भी थिरकने पर मजबूर कर दिया. सॉन्ग में नोरा फतेही के साथ गुरु रंधावा भी नजर आए थे, जिनकी सिंगिंग ने भी छाप छोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.