Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए छीना-झपटी पर उतर आईं नोरा फतेही, जमीन पर लेट लगीं रोने- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह रोना-बिलखना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है.

फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए छीना-झपटी पर उतर आईं नोरा फतेही, जमीन पर लेट लगीं रोने- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
  • अवार्ड के लिए जमीन पर बैठकर रोने लगीं एक्ट्रेस
  • एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) जब भी परदे पर डांस करती हैं, तो फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) के डांस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और जब भी वे किसी स्पेशल डांस नंबर में दिखती हैं तो वह सुपरहिट भी हो जाता है. लेकिन बॉलीवुड की शानदार डांसर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है, जिसमें उन्हें अवॉर्ड की खातिर रोते-बिलखते देखा जा सकता है. इस वीडियो को खुद नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अवार्ड के खातिर फिल्म डायरेक्टर रेमो डिसूजा से छीना-झपटी पर आ जाती हैं. 

आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए अपनाए तीन अलग-अलग लुक, पहचानना हुआ मुश्किल- देखें Photo


वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) 'बाटला हाउस' और 'स्ट्रीट डांसर' में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए अवार्ड सेरेमनी के दौरान स्पीच की तैयारी कर रही हैं. नोरा फतेही वीडियो में कह रही हैं, "इस लम्हे का मैंने अपनी पूरी जिंदगी इंतजार किया. इस अवार्ड को मैं डिजर्व करती हूं अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए. मैं अपने परिवार, इंडिया, फैन्स और मोरोक्को को धन्यवाद देना चाहती हूं." तभी पीछे से रेमो डिसूजा (Remo D'souza) आ जाते हैं और कहते हैं ये अवार्ड मेरा है. 

सुष्मिता सेन का जिम वीडियो हुआ वायरल, बार-बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) इस वीडियो में रेमो डिसूजा (Remo D'souza) से उस अवार्ड को छिनने की कोशिश करती हैं लेकिन जब वह रेमो से अवार्ड छिन नहीं पाती, तो जमीन पर बैठकर रोना शुरू कर देती हैं. नोरा फतेही के इस फनी वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...