उड़ान भरने के लिए तैयार था प्लेन, रनवे पर ही डांस करने लगीं नोरा फतेही- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. देखें VIDEO

उड़ान भरने के लिए तैयार था प्लेन, रनवे पर ही डांस करने लगीं नोरा फतेही- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • उड़ान भरने के लिए तैयार था प्लेन
  • रनवे पर ही डांस करने लगीं नोरा फतेही
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने डांस से धूम मचाने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस वीडियो से एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो रनवे पर डांस करती नजर आ रही हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) का यह नया अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है और वो बार-बार उनके डांस वीडियो को देख रहे हैं. उन्होंने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 'बैली डांस' के लिए मशहूर नोरा फतेही नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance Video)के वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने नीले कोट-पैंट में भारत में मारी एंट्री, VIP नहीं रेगुलर गेट से आईं बाहर- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस वीडियो को 22 लाख से ज्यादा बार महज इंस्टाग्राम पर ही देखा जा चुका है. वैसे भी वो अपने यूनिक डांसिग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. उनके  डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं. नोरा फतेही इन दिनों बॉलीवुड में भी छाई हुई हैं. हाल ही में वो सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को सराहा भी गया था.

विराट कोहली ने खरीदी देश की पहली Audi Q8 कार, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

बता दें, नोरा फतेही (Nora Fatehi) जल्द ही वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' में नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म को रेमो डिसूजा (Remo D'souza) ने डायरेक्ट किया है, वहीं यह फिल्म टी सीरीज के बैनर तले बनी है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...