नोरा फतेही ने रेड ड्रेस में प्रभु देवा संग Garmi Song पर किया धमाकेदार डांस, देखें वायरल Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और प्रभु देवा (Prabhu Deva) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो में नोरा 'गर्मी सॉन्ग' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

नोरा फतेही ने रेड ड्रेस में प्रभु देवा संग Garmi Song पर किया धमाकेदार डांस, देखें वायरल Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
  • नोरा और प्रभु देवा ने 'गर्मी सॉन्ग' पर किया धमाकेदरा डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हाल ही में नोरा फतेही का गाना 'नाच मेरी रानी' (Nach Meri Rani) रिलीज हुआ है, जो भारत के अलावा दूसरे देशों में भी खूब ट्रेंड कर रहा है. दूसरी और नोरा फतेही का एक पुराना डांस वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में नोरा फतेही प्रभु देवा (Prabhu Deva) संग मिलकर अपने सुपरहिट गाने 'गर्मी (Garmi Song)' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) और प्रभु देवा 'डांस प्लस' के स्टेज पर धमाकेदार अंदाज में डांस कर रही हैं. 

Newsbeep

खास बात यह है कि नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) इस वीडियो में रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. नोरा फतेही और प्रभु देवा के इस वीडियो को 'मुंबई डांसर्स' के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. नोरा फतेही का यह वीडियो फैन्स को इतना पसंद आ रहा है कि अब तक वीडियो को 16 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. नोरा फतेही के इस डांस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का सॉन्ग नाच मेरी रानी इंडिया में तो नंबर वन पर ट्रेंड कर ही रहा है. इसके साथ ही यह सॉन्ग मोरक्को में भी खूब ट्रेंड कर रहा है. वीडियो में नोरा फतेही का रोबोटिक्स लुक देखने लायक है. इस गाने के जरिए गुरु रंधावा और नोरा फतेही पहली बार एक साथ किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आए हैं. इससे पहले नोरा फतेही का पछताओगे सॉन्ग का फीमेल वर्जन रिलीज हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस का लुक देखने लायक था. वहीं, गुरु रंधावा का इससे पहले बेबी गर्ल सॉन्ग रिलीज हुआ, जिसमें वह ध्वनि भानुशाली के साथ नजर आए थे.