नोरा फतेही ने साड़ी में टेरेंस लेविस के साथ किया यूं किया रोमांटिक डांस, Video ने मचाई धूम

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और टेरेंस लेविस (Terence Lewis) डांस वीडियो में 'भीगी भीगी रातों में' गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

नोरा फतेही ने साड़ी में टेरेंस लेविस के साथ किया यूं किया रोमांटिक डांस, Video ने मचाई धूम

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने साड़ी में किया टेरेंस के साथ धमाकेदार डांस

खास बातें

  • नोरा फतेही ने टेरेंस लेविस के साथ किया धमाकेदार डांस
  • साड़ी में दिखा नोरा फतेही का जबरदस्त अंदाज
  • नोरा और टेरेंस का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer) जज कर रही हैं. शो को जज करने के साथ-साथ नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस से भी खूब धमाल मचाती हैं. इस हफ्ते भी एक्ट्रेस ने मशहूर डांसर टेरेंस लेविस (Terence Lewis) के साथ मिलकर स्टेज पर तहलका मचा दिया. उनके डांस से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें टेरेंस और नोरा फतेही का रोमांटिक डांस करते हुए अंदाज देखने लायक है. यहां तक कि दोनों का डांस देख वहां मौजूद जज भी उनके लिए चियर करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और टेरेंस लेविस (Terence Lewis) इस डांस वीडियो में 'भीगी भीगी रातों में' गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस गाने पर डांस करते हुए दोनों के स्टेप और एक्सप्रेशंस भी कमाल के लग रहे हैं. वीडियो में जहां नोरा फतेही साड़ी में नजर आ रही हैं तो वहीं टेरेंस शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं. दोनों का डांस देख वहां मौजूद लोग भी हैरान रह जाते हैं. इस सॉन्ग पर नोरा फतेही और टेरेंस की केमिस्ट्री भी जबरदस्त लग रही है. बता दें कि इसके अलावा नोरा फतेही का एक और वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह एक तो कम जिंदगानी पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस से इस कदर धमाल मचाकर रख दिया हो. एक्ट्रेस अपने डांस को लेकर इससे पहले भी काफी सुर्खियों में बनी हुई थीं. नोरा फतेही ने बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने अंदाज से धमाल मचाने ममें कोई कसर नहीं छोड़ी है. दिलबर सॉन्ग से लेकर गर्मी सॉन्ग तक में नोरा फतेही का अंदाज और उनका डांस देखने लायक है. एक्ट्रेस फिल्मों से इतर बिग बॉससस में भी नजर आ चुकी हैं. शो में रहते हुए भी एक्ट्रेस ने सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.