नोरा फतेही ने रेगिस्तान में अरेबिक गाने पर किया धमाकेदार डांस, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस रेगिस्तान में व्हाइट आउटफिट पहनकर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं.

नोरा फतेही ने रेगिस्तान में अरेबिक गाने पर किया धमाकेदार डांस, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने रेगिस्तान में किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने जबरदस्त डांस मूव्स की वजह से अकसर सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस अपने डांस से सबको हैरत में डाल देती हैं. हाल ही में उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) रेगिस्तान में व्हाइट कलर का आउटफिट पहनकर अरेबिक गाने पर डांस कर रही हैं. वीडियो में नोरा के आसपास कई लोग मौजूद हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) इस वीडियो में व्हाइट कलर के आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस का यह पुराना वीडियो भी अब इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है. बता दें, नोरा के इस वीडियो को अब तक 32 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के  वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आएंगी. ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में भी नोरा फतेही अपने डांस से धमाल मचाती हुई दिखाई देंगी. एक्ट्रेस आखिरी बार स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आई थीं जिसमें वरूण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार में थे.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Subscribe NDTV Zaika: प्रोटीन समोसा' समोसा बनाने की यून‍ीक रेस‍िपी | Moong Daal Samosa Recipe