Nora Fatehi ने ब्लैक आउटफिट में किया 'दिलबर' सॉन्ग पर डांस, खूब देखा जा रहा है Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक डांस वीडियो खूब धमाल मचा रहा है, जिसमें वह ब्लैक आउटफिट में 'दिलबर' सॉन्ग पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Nora Fatehi ने ब्लैक आउटफिट में किया 'दिलबर' सॉन्ग पर डांस, खूब देखा जा रहा है Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने 'दिलबर' (Dilbar) सॉन्ग पर किया जबरदस्त अंदाज में डांस

खास बातें

  • नोरा फतेही ने ब्लैक आउटफिट में किया 'दिलबर' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस
  • वीडियो में दिखा नोरा फतेही का खूबसूरत अंदाज
  • नोरा फतेही का वीडियो खूब बटोर रहा है सुर्खियां
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उन्होंने अपने डांस से कई बॉलीवुड फिल्मों में भी खूब धमाल मचाया है. हाल ही में नोरा फतेही का एक डांस वीडियो खूब धमाल मचा रहा है, जिसमें वह ब्लैक आउटफिट में 'दिलबर' सॉन्ग पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. नोरा फतेही का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 26 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के 'दिलबर' (Dilbar) सॉन्ग पर डांस करते हुए स्टेप और एक्सप्रेशंस लाजवाब लग रहे हैं. ब्लैक ड्रेस में नोरा फतेही का लुक भी काफी शानदार लग रहा है. नोरा फतेही के इस डांस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस दिलबर सॉन्ग पर स्टेज पर जबरदस्त अंदाज में परफॉर्म करती हुई दिखाई दे रही हैं. उनके डांस स्टेप और मूव्स भी तारीफ के लायक हैं. बता दें कि नोरा फतेही ने दिलबर सॉन्ग से सत्यमेव जयते फिल्म में भी धमाल मचाकर रख दिया था. इस सॉन्ग में भी नोरा फतेही के डांस की हर किसी ने खूब तारीफें की थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के करियर की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली हैं. कुछ ही दिनों पहले फिल्म में नोरा फतेही के किरदार से जुड़ी एक क्लिप भी वायरल हुई थी, जिसमें नोरा फतेही की एक्टिंग ने हर किसी का दिल जीत लिया था. नोरा फतेही कुछ दिनों पहले इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज भी दिखाई दी थीं. इस शो में नोरा फतेही ने कुछ दिनों के लिए मलाइका अरोड़ा की जगह ली थी. इसके अलावा हाल ही में नोरा फतेही का नाच मेरी रानी सॉन्ग भी रिलीज हुआ है, जिसने धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.