नोरा फतेही ने अंग्रेजी गाने पर किया डांस, हाथ में पानी की बोतल लेकर मस्ती में झूमती आईं नजर

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ि

नोरा फतेही ने अंग्रेजी गाने पर किया डांस, हाथ में पानी की बोतल लेकर मस्ती में झूमती आईं नजर

नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी शानदार डांस और स्टाइलिश अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. नोरा फतेही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) अंग्रेजी गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में नोरा फतेही हाथ में पानी की बोतल लेकर बिल्कुल ही मस्त होकर डांस कर रही हैं. 


नोरा फतेही (Nora Fatehi) का इस वीडियो में अंदाज देखने लायक है. नोरा फतेही के इस वीडियो में लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. नोरा के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नोरा फतेही (Nora Fatehi) के करियर की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस का गाना 'नाच मेरी रानी' रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया था. इस गाने ने लोगों को थिरकने पर भी मजबूर कर दिया था. नोरा फतेही और गुरु रंधावा के इस गाने को अब तक 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से जुड़ी नोरा फतेही का एक क्लिप भी वायरल हुआ था, जिसमें उनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था.