नोरा फतेही ने 'गर्मी सॉन्ग' पर यूं किया जोरदार डांस, Video ने मचाया तहलका

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस लेटेस्ट डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. देखें उनका Video

नोरा फतेही ने 'गर्मी सॉन्ग' पर यूं किया जोरदार डांस, Video ने मचाया तहलका

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का धमाका

नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस से बॉलीवुड में पहचान बनाई है. कई फिल्मों में उन्होंने आइटम सॉन्ग से खूब सुर्खियां बटोरी. इन सबसे इतर नोरा फतेही सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और फैन्स के बीच अपने डांस वीडियो शेयर करती हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) का फिर से एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance) ने 'गर्मी सॉन्ग' (Garmi Song) पर लाजवाब डांस किया है. फैन्स इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस डांस वीडियो को उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने यूनिक डांस से दर्शकों का दिल जीत लिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने कैजुअल ड्रेस पहनी हुई है और उनके साथ एक कोरियोग्राफर भी है. उनके इस डांस वीडियो को अभी तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' ने अहम भूमिका निभाई. फिल्म में उनके 'गर्मी सॉन्ग' ने तो रिलीज होने से पहले ही धमाल मचाकर रख दिया. नोरा फतेही ने बॉलीवुड में 'साकी-साकी', 'एक तो कम जिंदगानी', 'दिलबर' और 'कमरिया' से भी खूब धूम मचाई है. बता दें कि फिल्मों में आने से पहले एक्ट्रेस ने टीवी के धमाकेदार शो 'बिग बॉस' से भी पहचान बनाई थी. एक्ट्रेस इन दिनों क्वारंटीन में हैं, लेकिन वह अपने फैंस से लगातार जुड़ी हुई हैं. अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर नोरा फतेही फैंस में मौजूदगी दर्ज कराती हैं. नोरा फतेही को आखिरी बार स्ट्रीट डांसर में वरुण धवन के साथ नजर आई थीं. आने वाले दिनों में वो कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी.