नोरा फतेही ने 'नाच मेरी रानी' गाने पर दिखाए जलवे, व्हाइट आउटफिट में आईं नजर- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने सुपरहिट सॉन्ग 'नाच मेरी रानी (Naach Meri Rani Song)' पर अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं.

नोरा फतेही ने 'नाच मेरी रानी' गाने पर दिखाए जलवे, व्हाइट आउटफिट में आईं नजर- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने व्हाइट आउटफिट में दिखाए जलवे
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने अपने गाने 'नाच मेरी रानी (Naach Meri Rani Song)' से धमाल मचाकर रख दिया. नोरा फतेही के गाने को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा तो दिया ही है, साथ ही हाल ही में नोरा फतेही का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) व्हाइट आउटफिट में अपना जलवा दिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो को एक्ट्रेस के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. 

A post shared by Nora Fatehi ???????? (@norafatehi.turkey) on

वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस इस वीडियो में अपनी अदाओं से फैन्स के होश उड़ा रही हैं. वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. नोरा फतेही के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, बता दें, नोरा फतेही के 'नाच मेरी रानी' गाने के वीडियो को अब तक 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में सोनी टीवी के शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में बतौर जज नजर आई थीं. शो में उनके आने से उसकी टीआरपी भी काफी बढ़ गई थी. हालांकि, नोरा फतेही इंडियाज बेस्ट डांसर में मलाइका अरोड़ा की जगह पर आई थीं. ऐसे में मलाइका की वापसी के बाद उन्हें शो को छोड़कर भी जाना पड़ा. एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आ सकती हैं.