नोरा फतेही ने आवेज दरबार के साथ 'नाच मेरी रानी' गाने पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा आवेज दरबार के साथ 'नाच मेरी रानी (Nach Meri Rani Song)' गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

नोरा फतेही ने आवेज दरबार के साथ 'नाच मेरी रानी' गाने पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने 'नाच मेरी रानी' गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों अपने डांस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हाल ही में नोरा फतेही का गाना 'नाच मेरी रानी' (Naach Meri Rani Song) रिलीज हुआ है, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है. नोरा फतेही अपने गाने का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का नया वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) आवेज दरबार के साथ जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस आवेज (Awez Darbar) के साथ अपने दमदार स्टेप्स से सबके होश उड़ा रही हैं.

A post shared by Mumbai Dancers (@mumbaidancers_) on

वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) ब्राउन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. नोरा और आवेज के वीडियो को 'मुंबई डांसर्स' ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को अब तक 20 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. एक्ट्रेस के वीडियो को पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

EXPERT ADVISE: Reverse Diabetes Naturally | कैसे करें डायबिटीज को रिवर्स, जानें एक्सपर्ट से
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'नाच मेरी रानी' (Nach Meri Rani) सॉन्ग के जरिए नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) पहली बार किसी प्रॉजेक्ट में साथ नजर आए हैं. उनके इस गाने को यू-ट्यूब पर अब तक 35 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आने वाली हैं. माना जा रहा है कि इस फिल्म में भी नोरा फतेही अपने डांस से धमाल मचा देंगी. इसके अलावा नोरा फतेही ने 'दिलबर', 'कमरिया', 'साकी-साकी' और 'एक तो कम जिंदगानी' जैसे गानों से धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.