Nora Fatehi ने 'नाच मेरी रानी' पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, गुरु रंधावा बोले- आग है आग...देखें Video

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें नोरा फतेही (Nora Fatehi) ब्लैक ड्रेस में 'नाच मेरी रानी' (Nach Meri Rani) सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती नजर आ रही हैं.

Nora Fatehi ने 'नाच मेरी रानी' पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, गुरु रंधावा बोले- आग है आग...देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने 'नाच मेरी रानी' (Nach Meri Rani) गाने पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • नोरा फतेही ने 'नाच मेरी रानी' पर किया धमाकेदार डांस
  • ब्लैक ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज
  • वीडियो शेयर कर गुरु रंधावा ने कहा कि आग है आग...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) और पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) इन दिनों अपने हाल ही में आए सॉन्ग 'नाच मेरी रानी' (Nach Meri Rani) को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. उनका यह सॉन्ग लोगों को तो पसंद आ ही रहा है, साथ ही दोनों की केमिस्ट्री भी फैंस का खूब दिल जीत रही है. वहीं, हाल ही में पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें नोरा फतेही ब्लैक ड्रेस में नाच मेरी रानी सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती नजर आ रही हैं. वीडियो में न केवल नोरा फतेही का डांस, बल्कि उनका अंदाज और एक्सप्रेशंस भी वाकई कमाल के लग रहे हैं. 

Newsbeep

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) द्वारा साझा किये गए इस वीडियो में खुद पंजाबी सिंगर का अंदाज भी देखने लायक है. वहीं वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) कोरियोग्राफर आदिल खान के साथ 'नाच मेरी रानी' (Nach Meri Rani) सॉन्ग पर थिरकती दिखाई दे रही हैं. ब्लैक ड्रेस में डांस करते हुए नोरा फतेही के डांस मूव्स और स्टेप्स कमाल के लग रहे हैं. नोरा के इस डांस को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए गुरु रंधावा ने लिखा, "यह आग है आग... आदिल खान, आपके समय का शुक्रियां और हां नोरा फतेही आप सच में पावरहाउस हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर हुए नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस वीडियो को अब तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लोगों के कमेंट का सिलसिला भी इस पर थमने का नाम नहीं ले रहा है. बता दें कि हाल ही में रिलीज हुए नाच मेरी रानी सॉन्ग में नोरा फतेही रोबोट के लुक में नजर आई हैं. इस गाने के जरिए पहली बार नोरा और गुरु रंधावा एक साथ काम करते हुए दिखाई दिए हैं. गाने को अब तक यू-ट्यूब पर 3 करोड़ 50 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग में नोरा और गुरु रंधावा की जोड़ी वाकई देखने लायक है.