नोरा फतेही क्लब में अपना गाना सुन लगीं झूमने, थ्रोबैक Video में दिखाए जबरदस्त मूव्स

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस 'पपेटा (Papeta Song)' गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

नोरा फतेही क्लब में अपना गाना सुन लगीं झूमने, थ्रोबैक Video में दिखाए जबरदस्त मूव्स

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने 'पपेटा' गाने पर किया जबरदस्त डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने जबरदस्त डांस मूव्स की वजह से अकसर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही क्लब ने अपना गाना सुनकर जबरदस्त अंदाज में डांस करने लगती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस का क्लब में 'पपेटा (Papeta Song)' सॉन्ग बज रहा है, जिस पर खूब सारे लोग डांस कर रहे हैं. इसी बीच नोरा भी अपने सुपरहिट गाने पर झूमना शुरू कर देती हैं. 

A post shared by иояaFaтeнi цйiVєґsє 🇮🇳 (@norafatehi_universe_) on

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यूं तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन फिलहाल इंटरनेट पर छाया हुआ है. एक्ट्रेस ने इस वीडियो में ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है. जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) के डांस स्टेप्स भी काफी जबरदस्त लग रहे हैं. एक्ट्रेस के इस पुराने वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) हाल ही में सोनी टीवी के शो इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज नजर आई थीं. शो में उनके आने से उसकी टीआरपी भी काफी बढ़ गई थी. हालांकि, नोरा फतेही इंडियाज बेस्ट डांसर में मलाइका अरोड़ा की जगह पर आई थीं. ऐसे में मलाइका की वापसी के बाद उन्हें शो को छोड़कर भी जाना पड़ा. एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में भी नजर आ सकती हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में भी नोरा फतेही अपने डांस से धमाल मचाती हुई दिखाई देंगी. एक्ट्रेस आखिरी बार स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आई थीं जिसमें वरूण धवन और श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार में थे.