नोरा फतेही ने लंदन की सड़कों पर किया धमाकेदार डांस, खड़े होकर देख रहे थे अंग्रेज- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह डांस वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में वो लंदन की सड़कों पर डांस कर रही हैं.

नोरा फतेही ने लंदन की सड़कों पर किया धमाकेदार डांस, खड़े होकर देख रहे थे अंग्रेज- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस ने मचाई धूम

खास बातें

  • नोरा फतेही ने लंदन की सड़कों पर किया डांस
  • डांस देखने लग गई लोगों की भीड़
  • उनका डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. आए दिन उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. नोरा फतेही ने फिर से एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ मशहूर डांसर सलमान खान (Salman Khan) भी नजर आ रहे हैं. नोरा फतेही इस वीडियो में सलमान के साथ लंदन की सड़कों पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस दौरान वहां के स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी हुई थी. नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस डांस वीडियो को शेयर किया है.

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर कमल हासन का ट्वीट, लिखा-आज ही के दिन कथित रूप से देशभक्त ने...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस वीडियो को 29 लाख 69 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो में सलमान और उनकी जोड़ी ने कमाल का डांस किया है. इस वीडियो पर फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. हाल ही में नोरा फतेही की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके अलावा डांसर और कोरियोग्राफर सलमान खान (Salman Khan) भी नजर आए थे. बहरहाल, नोरा फतेही का यह डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

समुद्र किनारे वॉलीबॉल खेल रहे थे लड़के, तभी पहुंचे अक्षय कुमार और फिर किया ऐसा... देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) हाल ही में फिल्म 'भारत' में भी नजर आई थीं.  नोरा फतेही  वैसे भी अपने डांस के लिए ही पहचानी जाती हैं और उन्होंने 'बाहुबली' और 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' सॉन्ग से जमकर सुर्खियां लूटी हैं. नोरा फतेही बिग बॉस में भी आ चुकी हैं. इस शो में आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ती चली गई और उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में अपने डांस से धमाल मचाना शुरू कर दिया. आने वाले दिनों में भी नोरा फतेही के डांस का जादू दर्शकों को देखने को मिलेगा. क्योंकि उनके हाथ में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...