Nora Fatehi का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, 'साकी-साकी' गाने पर डांस से मचाया तहलका

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Nora Fatehi का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, 'साकी-साकी' गाने पर डांस से मचाया तहलका

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
  • 'साकी-साकी' गाने पर डांस से मचाया तहलका
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने अंदाज और अपने डांस के लिए खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. नोरा फतेही का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा भारती सिंह के शो 'खतरा-खतरा (Khatra Khatra)' के स्टेज पर 'साकी-साकी (Saki Saki Song)' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. नोरा फतेही के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस करने के बाद राघव जुयाल, आदित्य, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया भी डांस कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा जमीन पर लेटकर अपना सिग्नेचर स्टेप करती नजर आ रही हैं. नोरा फतेही के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने डांस से चार चांद लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. दिलबर से लेकर साकी साकी तक हर गाने में नोरा फतेही का अलग ही अंदाज देखने को मिला है. हाल ही में एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' ने अहम भूमिका निभाई. फिल्म में उनके 'गर्मी सॉन्ग (Garmi Song)' ने तो रिलीज होने से पहले ही धमाल मचाकर रख दिया. वहीं, अब जल्द ही एक्ट्रेस नोरा फतेही अजय देवगन के साथ फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी. इस फिल्म में भी एक्ट्रेस अपने डांस से काफी धमाल मचाने वाली हैं.