नोरा फतेही ने डांस से फिर मचाया तहलका, नहीं थम रहा Video देखने का सिलसिला

Nora Fatehi Dance Video: अपने डांस से धमाल मचाने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. नोरा फतेही वरुण धवन की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में भी नजर आएंगी.

नोरा फतेही ने डांस से फिर मचाया तहलका, नहीं थम रहा Video देखने का सिलसिला

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही के डांस ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

खास बातें

  • नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
  • नोरा फतेही का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में नोरा फतेही का लुक दिखा काफी क्यूट
नई दिल्ली:

Nora Fatehi Dance Video: नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस से हमेशा सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. अपने डांस से धमाल मचाने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) का डांस इतना जबरदस्त है कि कोई भी उनके डांस का दीवाना बन जाए. वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने सुपरहिट गाने 'दिलबर' पर डांस कर रही हैं, लेकिन फर्क सिर्फ इतना है कि यह 'दिलबर' सॉन्ग का अरबी वर्जन है. डांस के अलावा वीडियो में नोरा फतेही का लुक भी काफी क्यूट लग रहा है. 

कैटरीना कैफ संग सेल्फी लेने के लिए क्रेजी हुए फैंस, किसी का गिरा फोन तो किसी को पड़ी डांट- देखें Video

रिएलिटी शो 'बिग बॉस' से पहचान बनाने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) आजकल हर किसी की फेवरेट बन चुकी हैं. अपने डांस वीडियो से धमाल मचाने के बाद नोरा फतेही फिल्मों में अब जबरदस्त एक्टिंग करती भी नजर आएंगी. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो की बात करें तो इसमें नोरा फतेही का बेली डांस देखने लायक है. इसके अलावा उनके डांस स्टेप्स और डांस मूव्स भी काफी जबरदस्त लग रहे हैं. मल्टी कलर टॉप और मल्टी कलर शॉर्ट्स में नजर आ रहीं नोरा फतेही वीडियो में अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. 

पूल में यूं मस्ती करती नजर आईं ढिंचैक पूजा, वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. फिल्म 'सत्यमेव जयते' में 'दिलबर' सॉन्ग पर अपने जबरदस्त डांस से नोरा फतेही ने खूब तारीफें बटोरी थीं. 'दिलबर' सॉन्ग के बाद नोरा फतेही ने 'स्त्री' के गाने 'कमरिया' पर अपने डांस से लोगों का खूब दिल जीता था. इसके अलावा नोरा फतेही सलमान खान की फिल्म 'भारत' में भी नजर आ चुकी हैं. इन दिनों एक्ट्रेस नोरा फतेही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' की तैयारी में लगी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...