नोरा फतेही ने पेरिस में 'कमरिया' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने पेरिस में 'कमरिया' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस किया है. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही ने पेरिस में 'कमरिया' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही ने पेरिस में किया धमाकेदार डांस
  • 'कमरिया' सॉन्ग पर किया डांस
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) हाल ही में पेरिस के ओलंपिया में स्टेज परफॉर्मेंस करने पहुंची. अब उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस दौरान अपने डांस परफॉर्मेंस से समां बांध दिया. उनके डांस को देखने भारी संख्या में फैन्स आए थे. नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम से अभी तक 8 लाख 90 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फैन्स इस डांस वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

ट्रंप के बाद हथौड़े वाले थॉर पर चढ़ा DDLJ का खुमार, बोले-बड़े-बड़े शहरों में ऐसी छोटी, देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने पेरिस में अपने स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान अपने सुपरहिट बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस किया. पेरिस में अपने परफॉर्मेंस को लेकर बीते दिनों उन्होंने कहा था कि वो बिल्कुल तैयार हैं. उन्होंने कहा था: "मैंने खुद को चिकोटी काटी कि मुझे उसी मंच पर प्रस्तुति देने का मौका मिल रहा है, जहां मैडोना और जेनेट जैक्सन जैसे कलाकार परफॉर्म कर चुके हैं. अपने करियर के इस शुरुआती चरण में यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि और सम्मान की बात है. बचपन में अपने स्कूल में परफॉर्म करने से लेकर एक ऐसे प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय मंच पर परफॉर्म करना किसी सपने के सच होने जैसा है.

डोनाल्ड ट्रंप के डिनर में पहुंचा बिन बुलाया मेहमान, फिर यूं मचाया उधम, एआर रहमान ने शेयर किया Video

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' ने अहम भूमिका निभाई. इससे पहले वो सलमान खान की फिल्म 'भारत' में भी नजर आई थीं.  नोरा फतेही ने बॉलीवुड में 'साकी-साकी', 'एक तो कम जिंदगानी', 'दिलबर' और 'कमरिया' से भी खूब धूम मचाई है. बता दें कि फिल्मों में आने से पहले एक्ट्रेस ने टीवी के धमाकेदार शो 'बिग बॉस' में भी खूब पहचान बनाई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...