Viral Video: रेड ड्रेस और हाथ में गिलास लिए नोरा फतेही ने 'दिलबर' सॉन्ग पर किया धांसू डांस

Nora Fatehi Dance Video: एक्ट्रेस नोरा फतेही का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में नोरा अपने गाने 'दिलबर' पर पार्टी में डांस करती नजर आ रही हैं.

Viral Video: रेड ड्रेस और हाथ में गिलास लिए नोरा फतेही ने 'दिलबर' सॉन्ग पर किया धांसू डांस

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने रेड ड्रेस में किया धांसू डांस, वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • रेड ड्रेस में 'दिलबर' पर झूमती नजर आई एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने बेली डांस से छा जाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. एक बार फिर नोरा फतेही का वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. ये वीडियो किसी पार्टी का लग रहा है. इसमें, नोरा फतेही अपना जबरदस्त डांस दिखा रही हैं. नोरा फतेही इस वीडियो में अपने सुपरहिट सॉन्ग 'दिलबर (Dilbar)' पर डांस करती नजर आ रही हैं. रेड आउटफिट में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं और फैन्स उनके इस अंदाज की खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

उर्वशी रौतेला को देख ऑडियंस में मच गया हल्ला, फिर स्टेज पर यूं किया धमाकेदार डांस- देखें Video

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो नोरा फतेही (Nora Fatehi) के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. फैन्स भी नोरा फतेही के इस वीडियो पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं. 'साकी-साकी' और 'दिलबर' के बाद अब नोरा फतेही का नया गाना 'एक तो कम जिंदगानी (Ek Toh Kum Zindgani)' का टीजर रिलीज हुआ है. नोरा फतेही का यह सॉन्ग सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और तारा सुतारिया की फिल्म 'मरजावां' में नजर आने वाला है. 

निक जोनास ने किया प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'The Sky is Pink' का रिव्यू, बोले- मुझे तुम पर गर्व है...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) वैसे भी अपने डांस के लिए ही पहचानी जाती हैं और उन्होंने 'बाहुबली' और 'सत्यमेव जयते' के स्पेशल सॉन्ग से जमकर सुर्खियां लूटी हैं. नोरा फतेही बिग बॉस में भी आ चुकी हैं. बता दें कि नोरा फतेही हाल ही में फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं. नोरा फतेही, वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की डांस आधारित फिल्म 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' में भी नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...