नोरा फतेही ने दोनों हाथों में आग लेकर किया तूफानी डांस, 'साकी-साकी' सॉन्ग पर मचाया तहलका- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi Fire Dance Video) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही ने दोनों हाथों में आग लेकर किया तूफानी डांस, 'साकी-साकी' सॉन्ग पर मचाया तहलका- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • दोनों हाथों में आग लेकर किया तूफानी डांस
  • 'साकी-साकी' गाने पर मचाया तहलका
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी डांस परफॉर्मेंस से खूब धमाल मचाती हैं. उनके वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही का एक और डांस वीडियो खूब धूम मचा रहा है. इस वीडियो में वो साकी-साकी (Saki Saki) सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. कमाल की बात यह है कि उन्होंने इस दौरान दोनों हाथों में आग की लपटों वाला तार पकड़ रखा है, लेकिन फिर भी उनका रिदम नहीं टूटता. नोरा फतेही (Nora Fatehi Fire Dance Video) का यह बैहतरीन डांस वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस वीडियो को उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अभी तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. नोरा फतेही वैसे भी अपने बेहतरीन डांस के लिए जानी जाती हैं. बॉलीवुड की कई फिल्मों में वो अपने डांस स्किल का जौहर दिखा चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो एक बच्ची को 'दिलबर' (Dilbar) सॉन्ग पर डांस सिखा रही हैं. नोरा फतेही ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा: "थ्रो बैक टाइम. इस क्यूट बच्ची के साथ माल्टा में. कोई इसके जैसा डांस नहीं कर सकता." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में बॉलीवुड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में अहम भूमिका निभाई. इससे पहले वो सलमान खान की फिल्म 'भारत' में सुनील ग्रोवर के अपोजिट नजर आई थीं. नोरा फतेही ने बॉलीवुड में 'साकी-साकी', 'एक तो कम जिंदगानी', 'दिलबर' और 'कमरिया' से भी खूब धूम मचाई है. बता दें कि फिल्मों में आने से पहले एक्ट्रेस ने टीवी के धमाकेदार शो 'बिग बॉस' में भी खूब पहचान बनाई थी. आने वाले दिनों में नोरा फतेही कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं.