Nora Fatehi ने धमाकेदार अंदाज में किया डांस, दिलबर गर्ल का Video हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. लोग इस उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

Nora Fatehi ने धमाकेदार अंदाज में किया डांस, दिलबर गर्ल का Video हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस से बॉलीवुड में छाई हुई हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने अपने डांस से खूब रंग जमाया. नोरा फतेही (Nora Fatehi) फिल्मों के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया पोस्ट से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. उनका फिर से एक डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में 'साकी-साकी' सॉन्ग पर जोरदार डांस कर रही हैं. हमेशा की तरह नोरा फतेही का यह वीडियो भी देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया. इस वीडियो को 'द फिल्मी डांसर' इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है.

सपना चौधरी के लेटेस्ट डांस वीडियो का तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस वीडियो को करीब 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो पर फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं.  वैसे भी उनका कोई भी डांस वीडियो आते ही वायरल हो जाता है. नोरा फतेही अपनी कॉमेडी टाइमिंग के लिए भी जानी जाती हैं. उन्होंने ऐसे कई वीडियो पोस्ट किए थे, जिसमें वो फैन्स को हंसाती नजर आई थी. नोरा फतेही बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की फिल्मों में अपने डांस का जौहर दिखा चुकी है.

TikTok Viral Video: काजल राघवानी ने साड़ी के लिए पवन सिंह को बनाया बेवकूफ, खूब देखा जा रहा वीडियो

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में बॉलीवुड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में अहम भूमिका निभाई. इससे पहले वो सलमान खान की फिल्म 'भारत' में सुनील ग्रोवर के अपोजिट नजर आई थीं. नोरा फतेही ने बॉलीवुड में 'साकी-साकी', 'एक तो कम जिंदगानी', 'दिलबर' और 'कमरिया' से भी खूब धूम मचाई है. बता दें कि फिल्मों में आने से पहले एक्ट्रेस ने टीवी के धमाकेदार शो 'बिग बॉस' में भी खूब पहचान बनाई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...