नोरा फतेही ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, दिलबर गर्ल के Video ने मचाई धूम

Nora Fatehi Latest Dance Video: नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस,  दिलबर गर्ल के Video ने मचाई धूम

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने मचाई धूम

खास बातें

  • नोरा फतेही ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस
  • दिलबर गर्ल के Video ने मचाई धूम
  • सोशल मीडिया पर इस डांस वीडियो की धूम
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं. उनका फिर से एक डांस वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में वो अपने मशहूर सॉन्ग 'दिलबर' पर डांस कर रही हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) बैली डांस के लिए भी खास पहचान रखती हैं और इस वीडियो में भी उन्होंने यही किया है. नोरा फतेही के इस वीडियो को कुछ घंटे पहले ही उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस डांस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. नोरा फतेही के इस डांस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का कोई भी डांस वीडियो वैसे भी वायरल हो जाता है. उन्होंने हाल ही में पेरिस में 'एल ओलंपिया ब्रुनो कोक्वाट्रिक्स' में शानदार परफॉर्मेंस दी थी. इस परफॉर्मेंस पर नोरा फतेही ने अपने सुपरहिट बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस का जलवा बिखेरा था. यही नहीं वो अपनी कॉमेडी टाइमिंग के लिए भी जानी जाती हैं. उन्होंने ऐसे कई वीडियो पोस्ट किए थे, जिसमें वो फैन्स को हंसाती नजर आई थी. नोरा फतेही बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की फिल्मों में अपने डांस का जौहर दिखा चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में बॉलीवुड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में अहम भूमिका निभाई. इससे पहले वो सलमान खान की फिल्म 'भारत' में सुनील ग्रोवर के अपोजिट नजर आई थीं. नोरा फतेही ने बॉलीवुड में 'साकी-साकी', 'एक तो कम जिंदगानी', 'दिलबर' और 'कमरिया' से भी खूब धूम मचाई है. बता दें कि फिल्मों में आने से पहले एक्ट्रेस ने टीवी के धमाकेदार शो 'बिग बॉस' में भी खूब पहचान बनाई थी.