Nora Fatehi ने स्टेज पर यूं लगाए जोरदार ठुमके, धांसू डांस Video हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का य़ह धमाकेदार डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनका डांस स्टेप्स देखते ही बन रहा है.

Nora Fatehi ने स्टेज पर यूं लगाए जोरदार ठुमके, धांसू डांस Video हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नया धमाका

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
  • स्टेज पर यूं लगाए जोरदार ठुमके
  • खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने फिर अपने धमाकेदार डांस से धूम मचा दी है. इस वीडियो में उन्होंने अपना मशहूर बैली डांस का जलवा बिखेरा है. नोरा फतेही के डांस वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance) का यह डांस वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर काफी तेजी वायरल हो रहा है. नोरा फतेही के इस डांस वीडियो ने कहर बरपा दिया है. नोरा फतेही का यह वीडियो किसी अवॉर्ड समारोह का है, इस वीडियो को उनके फैन पेज के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. लोगों को उनका डांस वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

Video: खेसारी लाल यादव ने बिग बॉस में पंजाब की कैटरीना कैफ की बोलती की बंद, कहा- इसे ऐसा पति चाहिए जो...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस डांस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. अपनी बैली डांस के लिए मशहूर नोरा फतेही ने जमकर अपनी अदाओं का जादू बिखेरा है. उन्होंने यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं, लेकिन इसे हजारों व्यूज मिल चुके हैं नोरा फतेही के डांस परफॉर्मेंस को देखने लाखों लोगों की भीड़ जुटी हुई थी. लोग उनके एक झलक के लिए बेताब हो रहे थे.

अनुपम खेर ने गलियों में सोने वाले बच्चों को 5 स्टार होटल में खिलाया खाना, जब बिल आया तो... देखें Video

बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) वैसे भी अपने डांस के लिए ही पहचानी जाती हैं और उन्होंने 'बाहुबली' और 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' सॉन्ग से जमकर सुर्खियां लूटी हैं. नोरा फतेही बिग बॉस में भी आ चुकी हैं. बता दें कि नोरा फतेही हाल ही में फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं. नोरा फतेही, वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की डांस आधारित फिल्म 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' में भी नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...