Nora Fatehi की ऐसी अदाएं देखकर उड़ जाएंगे होश, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

Nora Fatehi Dance Video: नोरा फतेही का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा अपने डांसिंग स्किल्स दिखाती नजर आ रही है.

Nora Fatehi की ऐसी अदाएं देखकर उड़ जाएंगे होश, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

Nora Fatehi Dance Video: नोरा फतेही का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • अपनी अदाओं के जलवे बिखेरती नजर आई एक्ट्रेस
  • नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया वीडियो
नई दिल्ली:

Nora Fatehi Dance Video: नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी दिलकश अदाओं से हर किसी का दिल जीत लेती है. हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में 'साकी गर्ल' नोरा अंग्रेजी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. डांस वीडियो को पोस्ट करते हुए नोरा फतेही ने कैप्शन भी काफी मजेदार लिखा है. नोरा फतेही के इस वीडियो पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं और उनके डांसिंग स्किल्स की तारीफ कर रहे हैं. नोरा फतेही बिग बॉस (Bigg Boss) और बाहुबली (Baahubali) फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं.

TikTok Top 5 Bhojpuri Video: आम्रपाली दुबे और निरहुआ को भारी पड़ा रोमांस, Video में सच आया सामने

बता दें हाल ही में डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो में नोरा कॉमेडियन के साथ डांस का मुकाबला करती नजर आई थीं. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'बाटला हाउस (Batla House)' के प्रमोशन के लिए कलर्स टीवी के शो 'खतरा-खतरा (Khatra-Khatra)' पर पहुंची थीं. इस दौरान जैसे ही उन्हें लड़की बने एक कॉमेडियन ने डांस का चैलेंज दिया, नोरा ने उसे हाथ से जाने नहीं दिया. बाद में एक्ट्रेस ने अपने डांस से कॉमेडियन के छक्के छुड़ा दिए.

TikTok Top 5 Neha Kakkar Video: नेहा कक्कड़ ने डांस और क्यूट अदाओं से जीता दिल, देखें सुपरहिट टिकटॉक वीडियो

नोरा फतेही (Nora Fatehi) बिग बॉस के सीजन 9 से काफी फेमस हुई थीं. शो में उनके डांस की खूब तारीफ हुई थी, जिसके बाद बॉलीवुड की कई फिल्मों में नोरा फतेही ने स्पेशल सॉन्ग किए. नोरा ने 'सत्यमेव जयते (Satyamev Jayate)' में 'दिलबर (Dilbar)' सॉन्ग पर अपने जबरदस्त डांस से काफी तारीफें बटोरी थीं. जिसके बाद उन्होंने एक के बाद एक कई स्पेशल सॉन्ग किए. इन दिनों एक्ट्रेस नोरा फतेही वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' (Street Dancer) की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...