नोरा फतेही ने 'अप्सरा आली' पर किया शानदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

Nora Fatehi Dance Video: बॉलीवुड अदाकारा नोरा फतेही अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने डांस के लिए सुर्खियां बटोरती हैं. नोरा फतेही का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही ने 'अप्सरा आली' पर किया शानदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने डांस के लिए सुर्खियां बटोरती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बार फिर उनका डांस वीडियो (Dance Video) धमाल मचा रहा है. इस वीडियो को नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो अपलोड करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लिखा कि इस डांस पीस ने मुझे एक परफॉर्मर के तौर पर पूरी तरह बदल दिया. इस डांस ने मुझे सिखाया किस तरह डांस के दौरान शरीर पर नियंत्रण और धैर्य रखते हुए गरिमामयी प्रस्तुति दी जा सकती है.नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने लिखा कि मैंने 24 घंटों के अंदर एक नया डांस स्टाइल सीखा, जिसका नाम है टैंगो.  इस डांस में मैंने इंडियन और लैटिनों कला को मिक्स किया. बकौल नोरा फतेही (Nora Fatehi), इस परफॉर्मेंस में मुझे सब कुछ पसंद है, मैं खुशनसीब हूं कि मुझे इसका अनुभव करने का मौका मिला. 

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने बाल क्या काटे VIDEO हो गया वायरल

Bharat: सलमान खान संग 'स्लो मोशन' गाने में दिशा पटानी के साड़ी लुक पर छिड़ा विवाद, यूं आ रहे रिएक्शन

नोरा फतेही  (Nora Fatehi) का यह एक डांस कलर्स चैनल के एक शो के दौरान का है. उन्होंने इस गाने में मराठी फिल्म नटरंग (Natrang) के गाने अप्सरा आली (Apsara Aali) पर डांस किया है. हालांकि उनका यह डांस पुराना है, नोरा ने इसे इंटरनेटशनल डांस डे  (Inernational Dance) के संदर्भ में शेयर किया है. डांस भले पुराना हो लेकिन लोग इसे पूरी दिलस्पी के साथ देख रहे हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करने के कुछ ही घंटों के भीतर इसे लाखों लोगों ने देख लिया. 

सेना को हिमालय पर मिले 'हिम मानव' के पदचिन्ह, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पोस्ट कर डाला Yeti का हैरतअंगेज Video

It was too sunny to smile ????????

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

सनी देओल पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का कमेंट, बोले- ढाई किलो का हाथ कांग्रेस का हाथ तोड़ने...

बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) वैसे भी अपने डांस के लिए ही पहचानी जाती हैं और उन्होंने 'बाहुबली' और 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' सॉन्ग से जमकर सुर्खियां लूटी हैं. नोरा फतेही बिग बॉस में भी आ चुकी हैं. लेकिन नोरा फतेही  के हाथ बॉलीवुड में दो बड़े प्रोजेक्ट लगे हैं. नोरा फतेही सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'भारत (Bharat)' में नजर आएंगी जिसे अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. नोरा फतेही वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की डांस आधारित फिल्म 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' में भी नजर आएंगी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...