Nora Fatehi और Guru Randhawa ने 'नाच मेरी रानी' पर यूं किया धमाकेदार डांस, Video में दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक डांस वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ बिल्डिंग के बाहर डांस करती नजर आ रही हैं.

Nora Fatehi और Guru Randhawa ने 'नाच मेरी रानी' पर यूं किया धमाकेदार डांस, Video में दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ किया 'नाच मेरी रानी' पर धमाकेदार डांस

खास बातें

  • नोरा फतेही ने 'नाच मेरी रानी' पर किया धमाकेदार डांस
  • गुरु रंधावा के साथ दिखी एक्ट्रेस की जबरदस्त केमिस्ट्री
  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हाल ही में नोरा फतेही का गाना 'नाच मेरी रानी' (Nach Meri Rani) रिलीज हुआ है, जो भारत के अलावा दूसरे देशों में भी खूब ट्रेंड कर रहा है. इससे इतर नोरा फतेही का एक डांस वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ बिल्डिंग के बाहर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में नोरा फतेही का अंदाज और उनका डांस काफी जबरदस्त लग रहा है. वहीं, गुरु रंधावा के साथ एक्ट्रेस की केमिस्ट्री भी काफी शानदार लग रही है. नोरा का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस वीडियो को अब तक 24 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में नोरा फतेही और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के स्टाइल को लेकर फैंस भी उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस पीच कलर के टॉप और ब्लू जींस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक देखने लायक है. इसके अलावा गुरु रंधावा और नोरा फतेही का एक और वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में जहां गुरु रंधावा पोज करते नजर आते हैं तो वहीं नोरा फतेही पीछे से आती हैं और उछल कर पोज करने की कोशिश करती हैं. वीडियो में दोनों ही कलाकार साथ में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का सॉन्ग नाच मेरी रानी इंडिया में तो नंबर वन पर ट्रेंड कर ही रहा है. इसके साथ ही यह सॉन्ग मोरक्को में भी खूब ट्रेंड कर रहा है. वीडियो में नोरा फतेही का रोबोटिक्स लुक देखने लायक है.

Festival Special Sweet Recipe | ड्राई फ्रूट खीर कैसे बनाएं इस गाने के जरिए गुरु रंधावा और नोरा फतेही पहली बार एक साथ किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आए हैं. इससे पहले नोरा फतेही का पछताओगे सॉन्ग का फीमेल वर्जन रिलीज हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस का लुक देखने लायक था. वहीं, गुरु रंधावा का इससे पहले बेबी गर्ल सॉन्ग रिलीज हुआ, जिसमें वह ध्वनि भानुशाली के साथ नजर आए थे.