Nora Fatehi ने 'पपेटा' सॉन्ग पर यूं किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और सोफी चौधरी (Sophie Choudry) का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Nora Fatehi ने 'पपेटा' सॉन्ग पर यूं किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का धमाका

नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) हमेशा ही अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनके डांस को लाखों दीवाने हैं, लिहाजा कोई भी डांस वीडियो आते ही वायरल हो जाता है. अब नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक और डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक्ट्रेस सोफी चौधरी (Sophie Choudry) के साथ 'पेपेटा' सॉन्ग (Pepeta Song) पर जलवा बिखेर रही हैं. वीडियो को उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. नोरा फतेही के डांस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और सोफी चौधरी (Sophie Choudry) का यह डांस वीडियो वाकई कमाल का है. हाल ही में उनका नताशा स्टेनकोविक के साथ डांस वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में देखा गया था कि दोनों एक्ट्रेस के बीच डांस को लेकर मुकाबला होता है. दोनों ही एक्ट्रेस बॉलीवुड के धमाकेदार गाने साकी-साकी पर अपना जलवा दिखाती नजर आई थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' ने अहम भूमिका निभाई. फिल्म में उनके 'गर्मी सॉन्ग' ने तो रिलीज होने से पहले ही धमाल मचाकर रख दिया. वहीं, नताशा स्टेनकोविक की बात करें तो वह एक्ट्रेस के साथ- साथ एक डांसर और मॉडल भी हैं. उन्होंने फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, उन्होंने बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) और नच बलिए से अधिक सुर्खियां बटोरी थीं.