Nora Fatehi कर रही थीं डांस तभी मम्मी ने फेंक के मारी चप्पल, बोलीं- लोग कोरोना से मर रहे हैं और- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी मम्मी उन्हें चप्पल से मारती नजर आ रही हैं.

Nora Fatehi कर रही थीं डांस तभी मम्मी ने फेंक के मारी चप्पल, बोलीं- लोग कोरोना से मर रहे हैं और- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) की मम्मी ने एक्ट्रेस पर फेंक के मारी चप्पल

खास बातें

  • नोरा फतेही घर में मस्ती में कर रही थीं डांस
  • एक्ट्रेस की मम्मी ने तभी फेंक कर मारी चप्पल
  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. नोरा फतेही अपने डांस से भी सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाती हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी मम्मी उन्हें चप्पल से मारती नजर आ रही हैं. नोरा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 27 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को लेकर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

WAP challenge.....................

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने इस वीडियो में वैप चैलेंज पूरा कर रही थीं. वह जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही थीं. वहीं, उनकी मम्मी किचन में काम कर रही थीं और नोरा की आवाज सुनकर वह कमरे में आ जाती हैं. लेकिन एक्ट्रेस को डांस करता देख वह चप्पल फेंककर मारती हैं. इतना ही नहीं, नोरा की मम्मी ने कहा कि लोग कोरोना से मर रहे हैं और तुम्हें वैप चैलेंज की पड़ी है, बंद करो इसे. हालांकि, इसमें नोरा फतेही की मम्मी का किरदार भी खुद एक्ट्रेस ने ही अदा किया. नोरा के इस वीडियो को देख नरगिस फाकरी औरि एली अवराम जैसे कलाकार भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने डांस से चार चांद लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. दिलबर से लेकर साकी साकी तक हर गाने में नोरा फतेही का अलग ही अंदाज देखने को मिला है. हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' ने अहम भूमिका निभाई थी. फिल्म में उनके 'गर्मी सॉन्ग (Garmi Song)' ने तो रिलीज होने से पहले ही धमाल मचाकर रख दिया. वहीं, अब जल्द ही एक्ट्रेस नोरा फतेही अजय देवगन के साथ फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी. इस फिल्म में भी एक्ट्रेस अपने डांस से काफी धमाल मचाने वाली हैं.