नोरा फतेही ने जमीन पर लेटकर बालों के साथ किया अजीबोगरीब डांस, फैन्स बोले- माता आ गई...देखें Video

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा बड़ी ही तेजी से चली आ रही हैं और उसके बाद अपना बैग और फोन जमीन पर रख बालों को झटकते हुए क्रेजी डांस कर रही हैं

नोरा फतेही ने जमीन पर लेटकर बालों के साथ किया अजीबोगरीब डांस, फैन्स बोले- माता आ गई...देखें Video

नोरा फतेही फोटो

नई दिल्ली :

कुछ ही समय में नोरा फतेही ने बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है. नोरा फतेही अपने डांस के अलावा अपनी अदाओं से लोगों का दिल चुरा लेती हैं. नोरा सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और आए दिन यहां पोस्ट साझा कर फैन्स से जुड़ी रहती हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे फिल्मफेयर के ऑफिशियल पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो में नोरा अजीबोगरीब ढंग से चलने के बाद यूनिक डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं.  

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा बड़ी ही तेजी से चली आ रही हैं और उसके बाद अपना बैग और फोन जमीन पर रख बालों को झटकते हुए क्रेजी डांस कर रही हैं. इस वीडियो में नोरा फुल मस्ती में नजर आ रही हैं. नोरा के चाहने वालों को उनका यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. वहीं कुछ ऐसे भी हैं, जिन्होंने एक्ट्रेस को उनके फनी डांस मूव्स के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया है. वीडियो को कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘माता आ गई क्या'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘लव नोरा'. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, ‘नोरा सबसे क्यूट है'. इस तरह के ढेरों रिएक्शन वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो हाल ही में एक्ट्रेस को फिल्म भुज में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में थे.

ये भी देखें: मुंबई में अभिनेत्री रवीना टंडन मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्‍पॉट, सुजैन खान भी आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com