स्विमिंग पूल के पास मस्ती में झूमती नजर आईं नोरा फतेही, वायरल हुआ धांसू Video

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने डांस से सबको दीवाना बना रही हैं.

स्विमिंग पूल के पास मस्ती में झूमती नजर आईं नोरा फतेही, वायरल हुआ धांसू Video

नोरा फतेही (Batla House) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • बाली में छुट्टियां बिता रही हैं नोरा फतेही
  • इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट की वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की टॉप क्लास बेली डांसर नोरा फेतही (Nora Fatehi) अपनी अदाओं और बेहतरीन डांस से सबका दिल जीत लेती है. नोरा फतेही सोशल मीडिया पर भी ज्यादातर एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी ही मस्ती में झूमती और डांस  करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को नोरा (Nora Fatehi) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से फैन्स के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस स्विमिंग पूल के पास अपनी डांस के जलवे बिखेर रही हैं. नोरा फतेही के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.  वायरल हो रहे इस वीडियो में एक्ट्रेस येलो कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं. इसके अलावा उनके चेहरे पर काला चश्मा काफी खूबसूरत लग रहा है. 

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने टीवी एक्ट्रेस को कहा 'आय लव यू' तो मिला ऐसा रिएक्शन, देखें Video


नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस वी़डियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों इंडोनेशिया के बाली में अपनी छुट्टियां बिता रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो ये वीडियो भी इसी दौरान का है. बता दें अपनी डांसिंग स्किलस से लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही ने बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं.

आलिया भट्ट के साथ सेल्फी लेने आए फैन को बॉडीगार्ड ने रोका, तो एक्ट्रेस ने दिया यूं रिएक्शन, देखें Video


एक्ट्रेस नोरा फतेही बिग बॉस के सीजन 9 में नजर आईं थीं. शो में उनके डांस की खूब तारीफ हुई थी, जिसके बाद बॉलीवुड की कई फिल्मों में नोरा फतेही ने स्पेशल सॉन्ग किए. नोरा ने 'सत्यमेव जयते (Satyamev Jayate)' में 'दिलबर (Dilbar)' सॉन्ग पर अपने जबरदस्त डांस से काफी तारीफें बटोरी थीं. जिसके बाद उन्होंने एक के बाद एक कई स्पेशल सॉन्ग किए. इन दिनों एक्ट्रेस नोरा फतेही वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' (Street Dancer) की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...