नोरा फतेही 'नाच मेरी रानी' सॉन्ग पर कर रही थीं डांस, तभी हुआ कुछ ऐसा कि गिर पड़ीं एक्ट्रेस- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह डांस करते-करते अचानकर जमीन पर गिर जाती हैं.

नोरा फतेही 'नाच मेरी रानी' सॉन्ग पर कर रही थीं डांस, तभी हुआ कुछ ऐसा कि गिर पड़ीं एक्ट्रेस- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) डांस के दौरान गिरीं जमीन पर

खास बातें

  • नोरा फतेही 'नाच मेरी रानी' पर कर रही थीं डांस
  • डांस के दौरान हुआ कुछ ऐसा कि जमीन पर गिर गईं एक्ट्रेस
  • नोरा फतेही का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों अपने डांस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हाल ही में नोरा फतेही का गाना 'नाच मेरी रानी' (Nach Meri Rani) रिलीज हुआ है, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है. इससे इतर नोरा फतेही का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह डांस करते-करते अचानक जमीन पर गिर जाती हैं. नोरा फतेही का यह वीडियो कोरियोग्राफर आदिल खान ने अपने इंस्टाग्राम रील से शेयर किया है, जिसे अभी तक 22 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में नोरा फतेही के डांस को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वीडियो में नजर आ रहा है कि नाच मेरी रानी पर डांस करते हुए वह नीचे बैठती हैं और गाने के आखिर में औंधे मुंह जमीन पर गिर जाती हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को देखकर लग रहा है मानो वह थक गई हों. इससे इतर नोरा फतेही का डांस वीडियो पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था, जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में नाच मेरी रानी पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही थीं. नोरा फतेही के इस डांस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे थे. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि 'नाच मेरी रानी' (Nach Meri Rani) सॉन्ग के जरिए नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) पहली बार किसी प्रॉजेक्ट में साथ नजर आए हैं. उनके इस गाने को यू-ट्यूब पर अब तक 35 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आने वाली हैं. माना जा रहा है कि इस फिल्म में भी नोरा फतेही अपने डांस से धमाल मचा देंगी. इसके अलावा नोरा फतेही ने 'दिलबर', 'कमरिया', 'साकी-साकी' और 'एक तो कम जिंदगानी' जैसे गानों से धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.