NDTV Khabar

'साकी साकी' पर भड़की थी ये एक्ट्रेस तो Nora Fatehi ने दिया ऐसा दमदार जवाब

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के 'साकी साकी (Saki Saki)' गाने को लेकर इसकी पहली एक्ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) खुश नहीं थी, इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट करते हुए गाने की आलोचना भी की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'साकी साकी' पर भड़की थी ये एक्ट्रेस तो Nora Fatehi ने दिया ऐसा दमदार जवाब

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने दिया कोएना मित्रा (Koena Mitra) के ट्वीट का जवाब

खास बातें

  1. नोरा फतेही ने दिया कोएना मित्रा के ट्वीट का जवाब
  2. 'साकी साकी' गाने से नोरा फतेही ने जीता सबका दिल
  3. 'साकी साकी' गाने में नोरा फतेही ने किया जबरदस्त डांस
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने एक बार फिर 'बटला हाउस' के गाने 'साकी साकी (Saki Saki)' से बॉलीवुड में तहलका मचा दिया है. इस गाने में नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस के साथ ही उनकी अदाएं भी लाजवाब थीं. हालांकि 'साकी साकी (Saki Saki)' गाने को लेकर इसकी पहली एक्ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) खुश नहीं थीं, इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट करते हुए गाने की आलोचना भी की थी. कोएना मित्रा ने गाने को मेस बताते हुए इस पर कई सवाल भी उठाए थे. हालांकि अब खुद नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने भी मीडिया से बातचीत के दौरान कोएना मित्रा के ट्वीट का जवाब दिया है. 

इस एक्ट्रेस ने 'हम आपके हैं कौन' में निभाया था सलमान की भाभी का किरदार, अब जीती हैं ऐसी लाइफ- देखें Photos


कोएना मित्रा (Koena Mitra) के ट्वीट के बारे में मुंबई मिरर से बात करते हुए नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने कहा 'मेरा मानना है कि यह किसी तरह की आलोचना नहीं है, हर किसी के अपने विचार होते हैं और हमें उनका सम्मान करना चाहिए. आखिर में हम संगीत पर बात करेंगे...हो सकता है कि हर कोई एक तरह के संगीत को पसंद ना करे. जैसे मैंने दिलबर के साथ एक बेंचमार्क सेट किया है और अब इसके लिए भी मुझे ऐसे ही मेहनत करनी पड़ी है. इन सबके बाद यह ऑडियंस को तय करना है कि वह आपको पसंद करते हैं या नहीं.'

Super 30 Box Office Collection Day 6: 'सुपर 30' का बॉक्स ऑफिस पर धमाका जारी, छठे दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

बता दें कि 'साकी साकी (Saki Saki)' गाने पर अपनी नाराजगी जताते हुए कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने ट्वीट कर कहा था, 'फिल्म 'मुसाफिर (Musafir)' का मेरा गाना रिक्रिएट हो रहा है. सुनिधि, सुखविंदर और विशाल, शेखर की कंपोजिशन लाजवाब थी. मुझे इस गाने का नया वर्जन पसंद नहीं आया. ये गाना मेस है. इस गाने ने कई ब्लॉकबॉस्टर गाने को पछाड़ा है. नोरा फतेही एक स्टनर है, हो सकता है कि वह इसे बचा लें.'

इन एक्ट्रेसेस ने लिया बेबाक फैसला, एक ने छोड़ी फिल्म तो दूसरी ने ठुकराया विज्ञापन- जानें क्या है वजह

टिप्पणियां


इन सबके अलावा नोरा फतेही (Nora Fatehi) की बात करें तो उन्होंने अपने डांस से एक बार फिर बॉलीवुड में धमाका कर दिया है. 'साकी साकी' में अपने डांस से नोरा फतेही ने सबका दिल जीतने के साथ ही खूब सराहना भी बटोरी है. इस फिल्म के अलावा नोरा फतेही जल्द ही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में भी नजर आने वाली हैं.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement