Nora Fatehi ने अंग्रेजी गाने पर यूं किया 2020 का आखिरी डांस, 17 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने साल 2020 का आखिरी डांस वीडियो शेयर किया है, जिसने धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस वीडियो में एक्ट्रेस कोरियोग्राफर रजित देव के साथ जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Nora Fatehi ने अंग्रेजी गाने पर यूं किया 2020 का आखिरी डांस, 17 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने किया साल का आखिरी धमाकेदार डांस

खास बातें

  • नोरा फतेही ने अंग्रेजी गाने पर किया साल का आखिरी धमाकेदार डांस
  • कोरियोग्राफर रजित देव के साथ जबरदस्त अंदाज में थिरकती दिखीं एक्ट्रेस
  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस को लेकर अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके डांस ने न केवल बॉलीवुड फिल्मों में धमाल मचाया है, बल्कि सोशल मीडिया पर भी अकसर तहलका मचाते हुए दिखाई देते हैं. हाल ही में नोरा फतेही ने साल 2020 का आखिरी डांस वीडियो शेयर किया है, जिसने धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस वीडियो में एक्ट्रेस कोरियोग्राफर रजित देव के साथ जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. डांस करते हुए नोरा फतेही के एनर्जी और उनके स्टेप वाकई तारीफ के लायक हैं. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस डांस वीडियो को अब तक 17 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर नोरा फतेही के डांस वीडियो पर कमेंट करते और उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में नोरा फतेही प्रिंटेड टी-शर्ट, डेनिम शॉर्ट्स और पिंक कैप में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. एक्ट्रेस के डांस वीडियो को लेकर फैंस भी 'अमेजिंग' और 'Wow' जैसे कमेंट कर नोरा फतेही की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "2020 का आखिरी वीडियो, अगला साल धमाकेदार होने वाला है, इसके लिए इंतजार कर कीजिए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के करियर की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस का गाना 'नाच मेरी रानी' रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया था. इस गाने ने लोगों को थिरकने पर भी मजबूर कर दिया था. नोरा फतेही और गुरु रंधावा के इस गाने को अब तक 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से जुड़ी नोरा फतेही का एक क्लिप भी वायरल हुआ था, जिसमें उनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था.