पिंक शॉर्ट्स पहन नोरा फतेही ने किया जोरदार डांस, फैन्स बोले- कोई आग बुझाने वाला बुलाओ...देखें Video

इस वीडियो को नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें वे पिंक कलर के शॉर्ट्स में व्हाइट स्नीकर्स पहनकर बड़े ही खूबसूरत अंदाज में डांस कर रही हैं.

पिंक शॉर्ट्स पहन नोरा फतेही ने किया जोरदार डांस, फैन्स बोले- कोई आग बुझाने वाला बुलाओ...देखें Video

नोरा फतेही ने किया डांस

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया सेंसेशन नोरा फतेही (Nora Fatehi) को इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव देखा जाता है. नोरा अपनी कातिलाना अदाओं से फैन्स का दिल चुरा लेती हैं. नोरा के हर एक पोस्ट को देखना उनके चाहने वाले भी खूब पसंद करते हैं. इसी क्रम में नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे कि उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं. नोरा (Nora Fatehi Video) इस वीडियो में अपनी दोस्त के साथ मस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही है.

इस वीडियो को नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें वे पिंक कलर के शॉर्ट्स में व्हाइट स्नीकर्स पहनकर बड़े ही खूबसूरत अंदाज में डांस कर रही हैं. नोरा के इस पोस्ट को कुछ ही देर में 6 लाख 94 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. नोरा के पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं. राखी सावंत ने भी नोरा के वीडियो पर फायर इमोजी कमेंट किया है. नोरा ने वीडियो के साथ कैप्शन दिया है, ‘यह बहुत मजेदार था. मैं बहुत खुश हूं कि हमने ये ट्रेंड साथ में किया'.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘मुझे आग बुझाने वाला चाहिए'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘ईस्ट ऑर वेस्ट नोरा इज द बेस्ट'. गौरतलब है कि नोरा फतेही बॉलीवुड की सबसे मशहूर डांसर्स में से एक हैं. नोरा कई फिल्मों में अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी हैं. हाल ही में उन्हें फिल्म भुज में अभिनय करते हुए भी देखा गया था.

ये भी देखें: रणबीर और आलिया ट्रेडिशनल ब्‍लू आउटफिट में आए नजर, एक साथ मनाई दीवाली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com