Nora Fatehi का 'नाच मेरी रानी' पर नया डांस Video आया सामने, जमकर नाचीं 'दिलबर' गर्ल'

नोरा फतेही के लेटेस्ट सॉन्ग (Nora Fatehi Latest Song) 'नाच मेरी रानी (Naach Meri Rani)' ने सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रख दी है.

Nora Fatehi का 'नाच मेरी रानी' पर नया डांस Video आया सामने, जमकर नाचीं 'दिलबर' गर्ल'

नोरा फतेही का लेटेस्ट सॉन्ग (Nora Fatehi Latest Song) हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का धमाल
  • एक और डांस वीडियो हुआ वायरल
  • नोरा का दिखा धमाकेदार डांस
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) जब भी किसी सॉन्ग में नजर आती हैं तो वह फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. तभी नोरा फतेही के लेटेस्ट सॉन्ग (Nora Fatehi Latest Song) 'नाच मेरी रानी (Naach Meri Rani)' ने सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रख दी है. नोरा फतेही का एक और वीडियो यूट्यूब पर देखा जा रहा है जिसमें वह गुरु रंधावा और कोरियोग्राफर आदिल खान के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में भी वह कमाल का डांस कर रही हैं. 23 अक्तूबर को रिलीज हुए इस वीडियो को अभी तक 26 लाख बार देखा जा चुका है. जबकि 'नाच मेरी रानी' का म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर 50 मिलियन (5 करोड़) का आंकड़ा पार कर चुका है.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) की केमिस्ट्री को इस सॉन्ग में खूब पसंद किया जा रहा है. वैसे भी नोरा फतेही ने जब भी कोई म्यूजिक वीडियो किया है तो उन्होंने इसके साथ बुलंदियों को छुआ है. फिल्मों में भी नोरा फतेही के स्पेशल सॉन्ग जरूरी होते जा रहे हैं.  नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा नोरा फतेही ने 'दिलबर', 'कमरिया', 'साकी-साकी' और 'एक तो कम जिंदगानी' जैसे गानों से धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

NDTV सेहत वेहत:कैंसर के सात वार्निंग स‍िगनल | Early Symptoms Of Cancer