नोरा फतेही ने साड़ी पहन दीपिका के गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन, बार-बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस का नया अंदाज देखने को मिल रहा है.

नोरा फतेही ने साड़ी पहन दीपिका के गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन, बार-बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नया अंदाज वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) बेहतरीन डांस और एक्सप्रेशन के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस से बॉलीवुड फिल्मों में भी खूब धमाल मचाया है. नोरा ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो साड़ी में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के सुपरहिट सॉन्ग 'दीवानी मस्तानी' (Deewani Mastani) पर बेहतरीन एक्सप्रेशन से फैन्स का दिल जीत रही हैं.

दीपिका पादुकोण के गाने नोरा फतेही की अदाएं
नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने लेटेस्ट वीडियो को कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में क्रीम कलर की एम्ब्रायडरी वाली साड़ी में दिख रही हैं. साड़ी के साथथ उन्होंने हैवी जूलरी भी पहनी हुई है. नोरा फतेही इस लुक में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के गाने पर शानदार एक्सप्रेशन दिखा रही हैं. नोरा के इस वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है: 'मशहूर मेरे इश्क की कहानी हो गई.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही का करियर
नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बिग बॉस से अपना करियर शुरू किया था. 'दिलबर' और 'गर्मी' सॉन्ग ने नोरा फतेही को सबसे खास पहचान दिलाई है. नोरा हाल ही में 'छोड़ देंगे' सॉन्ग में नजर आई थीं. नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी. नोरा आखिरी बार फिल्म भारत और स्ट्रीट डांसर में नजर आई थीं.