Nora Fatehi ने समुद्र की लहरों के बीच दिया गजब का एक्सप्रेशन, बार- बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही (Nora Faehi Video) का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह समुद्र की लहरों के आगे खड़े होकर एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं.

Nora Fatehi ने समुद्र की लहरों के बीच दिया गजब का एक्सप्रेशन, बार- बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने समुद्र की लहरों के बीच दिया गजब का एक्सप्रेशन

नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी शानदार डांस और स्टाइलिश अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. नोरा फतेही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Faehi Video) समुद्र की लहरों के आगे खड़े होकर एक्सप्रेशन देते हुए वीडियो बना रही है. नोरा ने अपने इस वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है. जिस पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) बीच लक में बेहद शानदार लग रही है. और तो और वह बिकिनी में बेहद खूबसूरत लग रही है. नोरा के इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि वह समुद्र की लहरों के आगे खड़ी हैं. नोरा का यह क्यूट अंदाज फैन्स को काफी अच्छा लग रहा है. इस वीडियो में नोरा का लुक देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि नोरा किसी भी ड्रेस चाहे वह वेस्टर्न, बिकिनी या ट्रेडिशनल सभी में बेहद खूबसूरत लगत ही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के करियर की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस का गाना 'नाच मेरी रानी' रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया था. इस गाने ने लोगों को थिरकने पर भी मजबूर कर दिया था. नोरा फतेही और गुरु रंधावा के इस गाने को अब तक 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से जुड़ी नोरा फतेही का एक क्लिप भी वायरल हुआ था, जिसमें उनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था.