Nora Fatehi ने अवॉर्ड सेरेमनी के लिए पहना पिंक गाउन, Video में दिखा बेहद खूबसूरत अंदाज

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें एक्ट्रेस का लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है. वीडियो में नोरा फतेही पिंक गाउन में नजर आ रही हैं.

Nora Fatehi ने अवॉर्ड सेरेमनी के लिए पहना पिंक गाउन, Video में दिखा बेहद खूबसूरत अंदाज

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का पिंक गाउन में दिखा खूबसूरत अंदाज

खास बातें

  • नोरा फतेही ने अवॉर्ड सेरेमनी के लिए पहना पिंक गाउन
  • वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का बेहद खूबसूरत अंदाज
  • 9 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया नोरा फतेही का वीडियो
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोईक कसर नहीं छोड़ी है. वह अपने डांस से अकसर सबका दिल जीतती हुई दिखाई देती हैं. हाल ही में नोरा फतेही का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें एक्ट्रेस का लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है. वीडियो में नोरा फतेही पिंक गाउन में नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो देख फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. नोरा फतेही ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 9 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस वीडियो पर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. नोरा फतेही के वीडियो में नजर आ रहा है कि वह पिंक गाउन में तैयार होकर बाहर निकलती हैं. चलते-चलते एक्ट्रेस बालों में भी हाथ फेरती हैं. वीडियो में एक्ट्रेस की अदा और उनका स्टाइल देखने लायक है. कुछ ही देर में एक्ट्रेस जाकर अपनी कार में बैठ जाती हैं. पिंक गाउन में उनके लुक को लेकर लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. पिंक गाउन में वीडियो के अलावा नोरा फतेही ने फोटो भी शेयर की हैं, जो काफी खूबसूरत लग रही हैं. इन तस्वीरों में नोरा फतेही के पोज और उनका अंदाज फैंस का खूब दिल जीत रहे हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने यह लुक अवॉर्ड सेरेमनी के लिए अपनाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के करियर की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस का गाना 'नाच मेरी रानी' रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया था. इस गाने ने लोगों को थिरकने पर भी मजबूर कर दिया था. नोरा फतेही और गुरु रंधावा के इस गाने को अब तक 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से जुड़ी नोरा फतेही का एक क्लिप भी वायरल हुआ था, जिसमें उनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था.