नोरा फतेही बना रही थीं Video, तभी पीछे से आकर वरुण धवन ने दे डाला जोरदार धक्का

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और वरुण धवन का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही बना रही थीं Video, तभी पीछे से आकर वरुण धवन ने दे डाला जोरदार धक्का

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और वरुण धवन का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही और वरुण धवन का वीडियो हुआ वायरल
  • वरुण ने नोरा को दिया धक्का
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. नोरा फतेही अपने डांस से भी सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाती हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) आराम से एक वीडियो बना रही हैं, लेकिन तभी अचानक से वरुण धवन (Varun Dhawan) उनके पीछे से आ जाते हैं और उन्हें जोरदार धक्का दे देते हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' का एक डॉयलाग बोलते हुए वीडियो बनाती नजर आ रही हैं. तभी अचानक वरुण आकर उन्हें धक्का दे देते हैं. वरुण के धक्का देने पर नोरा दूर जाकर गिर पड़ती हैं. नोरा और वरुण के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने डांस से चार चांद लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. दिलबर से लेकर साकी साकी तक हर गाने में नोरा फतेही का अलग ही अंदाज देखने को मिला है. हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' ने अहम भूमिका निभाई थी. फिल्म में उनके 'गर्मी सॉन्ग (Garmi Song)' ने तो रिलीज होने से पहले ही धमाल मचाकर रख दिया. वहीं, अब जल्द ही एक्ट्रेस नोरा फतेही अजय देवगन के साथ फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी. इस फिल्म में भी एक्ट्रेस अपने डांस से काफी धमाल मचाने वाली हैं.