ऊंचाई पर पहुंचने के बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन, Video से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं लोग

सोशल मीडिया पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऊंचाई देखकर घबराई हुई नजर आ रही हैं.

ऊंचाई पर पहुंचने के बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन, Video से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं लोग

हिल स्टेशन पर छुट्टियां बिताने पहुंची नोरा फतेही (Nora Fatehi)

खास बातें

  • हिल स्टेशन पर छुट्टियां बिताने पहुंची नोरा फतेही
  • पहाड़ों की ऊंचाई देखकर घबरा गईं एक्ट्रेस नोरा फतेही
  • पिंक जैकेट में नोरा फतेही लगीं काफी खूबसूरत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) फिल्मों में अपने जबरदस्त डांस के वजह से काफी जानी जाती हैं. फिल्म 'सत्यमेव जयते' के स्पेशल सॉन्ग 'दिलबर' में नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस ने खूब धमाल मचाया था. नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया के जरिए साझा करती हैं, जो कई बार वायरल भी हो जाती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर नोरा फतेही का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऊंचाई देखकर घबराई हुई नजर आ रही हैं. हालांकि वीडियो में वह अपने परिवार के साथ काफी मस्ती भी कर रही हैं. वैसे तो इस वीडियो को नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था, लेकिन उनका यह जबरदस्त वीडियो देखते ही देखते सुर्खियों में भी आ गया.

World Cup 2019: भारत और अफगानिस्तान के रोमांचक मुकाबले पर ऋषि कपूर किया ट्वीट, लिखा- बेस्ट...

अपने डांस से सबका दिल जीतने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों अपने परिवार के साथ हिल स्टेशन पर छुट्टियां बिता रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने परिवार के साथ 'ओपन टाइप केबल कार' में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में नोरा फतेही पिंक जैकेट में काफी खूबसूरत लग रही हैं. इसके साथ ही ब्लैक गॉगल्स ने उनके लुक को और भी लाजवाब बना दिया है. वीडियो में जहां एक तरफ नोरा फतेही ऊंचाईयों को देखकर डर रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ वह इस एक्टिविटी को खूब एंजॉय भी कर रही हैं.  

6h39ad18

पीएम मोदी बने दुनिया के सबसे ताकतवर नेता, तो इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लिखी ये बात, वायरल हो गया Tweet

बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अब तक फिल्म 'बाहूबली', 'सत्यमेव जयते' और 'स्त्री' में काफी जबरदस्त डांस किया था. नोरा फतेही के इन डांस सॉन्ग्स को उनके फैंस ने भी खूब पसंद किया है. इसके साथ ही नोरा फतेही बिग बॉस में भी आ चुकी हैं. डांस के अलावा नोरा फतेही ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से जगह बनाना शुरू कर दी है. हाल ही में नोरा फतेही सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं. इन सबके अलावा वह जल्द ही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की डांस आधारित फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में भी नजर आने वाली हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...