नोरा फतेही ने 'प्यार दो, प्यार लो' पर इस धांसू अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance Video) का एक डांस वाडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस 'प्यार दो, प्यार लो' पर थिरकती नजर आ रही हैं.

नोरा फतेही ने 'प्यार दो, प्यार लो' पर इस धांसू अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) को उनके डांस की वजह से बॉलीवुड में खास तौर पर पहचाना जाता है. नोरा फतेही जब भी डांस करती हैं तो वह वीडियो सोशल मीडिया समेत फैन्स के बीच मिनटों में वायरल हो जाता है. नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है, इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance Video) अपने सॉन्ग 'प्यार दो, प्यार लो' पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में नोरा फतेही के डांस स्टेप्स बहुत ही कमाल के हैं, और फैन्स इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं.    

नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance Video) का यह सॉन्ग 'मरजावां' फिल्म से है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में थे. फिल्म का यह सॉन्ग सुपरहिट रहा था, और नोरा फतेही के डांस को पसंद किया गया था. वैसे भी नोरा फतेही जब भी किसी बॉलीवुड में सॉन्ग में आती हैं तो वह फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बॉलीवुड में 'साकी-साकी', 'एक तो कम जिंदगानी', 'दिलबर' और 'कमरिया' से भी खूब धूम मचाई है. बता दें कि फिल्मों में आने से पहले एक्ट्रेस ने टीवी के धमाकेदार शो 'बिग बॉस' से भी पहचान बनाई थी. नोरा फतेही ने बाहुबली में एक स्पेशल सॉन्ग किया था.